शुगरफैड चेयरमैन ने तीन दिवसीय अंडर-17 फुटबाल कप का किया शुभारंभ

0
Advertisement

हरियाणा राज्य सहकारी चीनी मिल प्रसंघ लि. के चेयरमैन चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने कहा कि  खिलाडिय़ों को खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। एक बेहतर खिलाड़ी वही होता है तो अनुशासन में रहकर खेलता है और हार को कभी हार नहीं मानता। उन्होंने कहा कि जीत-हार खेल का एक हिस्सा होता है, हारने वाले खिलाड़ी को निराश होने की बजाय भविष्य में जीत के लिए बेहतर प्रयास करना चाहिए।
चन्द्रप्रकाश कथूरिया आज सन राइजिंग पब्लिक स्कूल, मधुबन में जिला फुटबाल संघ द्वारा तीन दिवसीय फस्र्ट राइजिंग सन अंडर-17 फुटबाल कप प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित कर रहे थे। मुख्य अतिथि श्री कथूरिया ने फुटबाल को किक से गोल करके प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इससे पहले सभी खिलाडिय़ों का परिचय हासिल कर उन्हें शुभकामनाएं दी। इस मौके पर फुटबाल संघ के संरक्षक के प्रांत उपाध्यक्ष दलपत सिंह कादियान भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

Advertisement


प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर श्री कथूरिया ने कहा कि हमारे प्रदेश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। जरूरत है तो उन्हें अवसर देने की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार खेलों और खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने का बेहतर कार्य कर रही है। आज बहुत से अच्छे खिलाड़ी सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा खेल नीति को बेहतर बनाया गया है, जिसके बेहतर परिणाम सामने आए हैं और प्रदेश के खिलाड़ी प्रदेश का नाम राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को हमेशा खेलों से जुड़ा रहना चाहिए। खेलों से न केवल हम तंदुरुस्त रहते हैं बल्कि खेल हमें मानसिक तौर पर भी मजबूती प्रदान करते हैं।

इस मौके पर जिला फुटबाल एसोसिएशन द्वारा मुख्य अतिथि चन्द्रप्रकाश कथूरिया व विशिष्ट अतिथि दलपत सिंह कादियान को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मुकेश रिषि, नरसिंह कम्बोज, प्रवीन कम्बोज, ङ्क्षप्रसिपल संतोष सगवाल एवं जिला फुटबाल एसोसिएशन के सभी सदस्य मौजूद थे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.