April 16, 2024

करनाल के 5 सितारा होटल नूर महल में हुआ एक फैशन शो का आयोजन ,पूर्व विधायक सुमिता सिंह समेत करनाल शहर की कई वह महिलाएं भी रैंप पर आई नज़र जिन्होंने अपनी अपनी फील्ड में खूब तरक्की की है

बीती रात करनाल के पांच सितारा होटल नूर महल में एक शानदार फैशन शो का आयोजन किया गया ! इस फैशन शो में करनाल की कई वीआईपी महिलाओं ने रैंप पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा ! पूर्व विधायक सुमिता सिंह भी रैंप पर नज़र आई वही कई मॉडल भी रैंप पर फैशन शो का हिस्सा बनी !

खास बात ये थी कि फैशन शो लीक से हट कर था ! इस फैशन शो में सादगी और सुंदरता का खूबसूरत तालमेल था ,मौका था नूर महल में नूर सैलून की ओपनिंग का था ! कल से नूर महल में 7 स्टार सैलून की शुरुआत हुई है ,सैलून में तमाम तरह की सुविधाएं है वही खास बात यह भी है कि प्रसिद्ध मेक अप आर्टिस्ट तरुण कपूर इस सैलून को चलाएंगे ! फैशन शो के प्रतिभागी आज इसी सैलून में तैयार हुए , वही सैलून भी बेहद आकर्षित बनाया गया है !

नूर महल होटल के जी एम चंदर पूरी ने बताया कि उत्तर भारत के बेहतरीन सैलून में से यह एक है , नूर महल में तमाम तरह की 5 स्टार सुविधाओं के जरिए यहाँ आने वाले मेहमानों का ध्यान रखा जाता है ! इस सैलून की कमी महसूस हो रही थी लेकिन अब एक ही छत के नीचे सबकुछ मौजूद है ,उन्होंने उम्मीद जताई कि नूर महल की तरह सैलून भी अपनी अलग छाप छोड़ेगा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.