April 19, 2024
दयानंद कॉलोनी वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने दयानंद कॉलोनी को अप्रूवड कराने के लिए और दयानंद कॉलोनी में जनकल्याणार्थ विकास कार्य करवाने हेतू करनाल की मेयर श्रीमती रेनू बाला गुप्ता को ज्ञापन सौंपा । दयानंद कॉलोनी वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने करनाल की मेयर रेणु बाला गुप्ता को दयानंद कॉलोनी की समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि दयानंद कॉलोनी शहर की सबसे पुरानी कॉलोनियों में से है जो लगभग विकसित है और हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी चुनाव से पहले इस कॉलोनी को नियमित करने का वादा करके गये थे जो अब तक लम्बित हैं ओर कहा कि इस वायदे को अमल मे लाया जाए । बरसात के दिनों में जगह जगह पर जलभराव हो जाता है जो लोगों के घरों में घुसकर काफी नुकसान करता है
जिससे बदबू व बहुत सी बीमारियां होती हैं इसके लिए नगर निगम की सर्वेक्षण टीम से सर्वे करवाया जाए जिससे भूमिगत पाइप लाइन के जरिए पानी की निकासी हो सके, पदाधिकारियों ने कहा कि दयानंद कॉलोनी की कई सडक़ें खस्ता हालत में है उन्हें भी जल्द से जल्द ठीक करवाया जाए और जहां पर इंटरलॉक टाइलें नहीं लगी हुई वहां पर भी इंटरलॉक टाइलों का कार्य पूरा किया जाए, और बताया कि दयानंद कॉलोनी की पाइपलाइन में सीवरेज की लाइन बहुत ही पुरानी है जो लगभग 50 साल से सडक़ में बहुत गहराई में दबी हुई है बारिश के समय में सीवरेज घरो मे बैक मार जाता है पीने का पानी साफ नहीं आता वह मैला व दुर्गन्धित आता हैं. कॉलोनी के मुख्य चौक पर हाई मास्क लाइट लगवाई जाए वह कॉलोनी में पुरानी जो लाइट लगी हुई है जो सुचारु रुप से नहीं चल रही है उन्हें भी बदलवाकर नई लाइट लगाई जाए ताकि गलियों में अंधेरा ना रहे जिससे कि असामाजिक तत्व व गौ तस्कर अधेंरे का फायदा ना उठा सके ।
    इस मौके पर एसोसिएशन के प्रधान पं लख्मीचंद शर्मा, वरिष्ठ उपप्रधान डा. सुरेश शर्मा, महासचिव मास्टर शमशेर, सचिव दिनेश शर्मा, मुख्य सलाहकार ज्ञान प्रकाश बागी, कोषाध्यक्ष संजय कुमार, वेदपाल लेखाकार, सुमेर गुप्ता, होशियार सिंह, भूषण शर्मा, दीपक प्रजापति आदि उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.