March 28, 2024

करनाल डीएवी स्कूल सेक्टर 13 के प्रांगण में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह उत्सव 2019 का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पार्षद वीर विक्रम कुमार जी तथा रीना कुमार ने शिरकत की। मेघा भंडारी पार्षद तथा सियाराम शास्त्री डीओसी स्काउट विशिष्ट अतिथि रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल प्रबंधक डॉ राकेश संधू ने की।

इस कार्यक्रम में पुलवामा के शहीदों को भावभीनी श्रद्धाजंलि दी गई तथा देश प्रेम और मानवता का सशक्त संदेश प्रेषित किया गया। विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना पूरा-पूरा सहयोग दिया। लगभग 240 बच्चों को सम्मानित किया गया। बच्चों के नृत्य तथा संगीत के रंगारंग कार्यक्रम ने दर्शकों का मन मोह लिया। विद्यालय की छात्रा स्वाति तिवारी को वीर बालिका पुरस्कार प्रदान किया गया।

प्रधानाचार्या ममता पांडे ने बताया कि डीएवी के कैंपस में बच्चों के सर्वांगीण विकास को विशेष महत्व दिया जाता है वीर विक्रम कुमार जी ने कहा कि डीएवी स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहा है। मेघा भंडारी ने इस स्कूल को करनाल की शान बताया। राकेश संधू ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के द्वारा किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी अध्यापक और अध्यापिकाओं ने अपना पूरा पूरा सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.