April 19, 2024
सोनिया गांधी के जन्मदिवस के अवसर पर रामलीला भवन में सर्वजातीय सदभावना सम्मेलन का आयोजन किया गया। युवा कांग्रेस नेता पंडित आशीष शर्मा की ओर से आयोजित इस सम्मेलन में हजारों युवा और महिलाएं शामिल हुए। हर वर्ग के लोगों ने सम्मेलन में शामिल होकर भाईचारे और एकता की मिसाल कायम की। मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने शिरकत की। ब्राह्मण समाज की ओर से डा. अशोक तंवर व पंडित आशीष शर्मा को पगड़ी पहना कर अभिनंदन किया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि सोनिया गांधी ने देश की जनता को एक नई राह दिखाई। सोनिया गांधी त्यागी की मूर्ति हैं। सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस 10 साल सत्ता में रही। इन 10 वर्षों में देश ने हर क्षेत्र में तीन गुणा तरक्की की है।
उन्होंने कहा कि जब से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। भाजपा ने गाय और मंदिर के नाम पर वोटों की राजनीति की। झूठ बोलकर सत्ता हथियानी वाली भाजपा से हर वर्ग दुखी हो चुका है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी और लोगों को भाजपा के कुशासन से मुक्ति मिलेगी। इस मौके पर पंडित आशीष शर्मा ने कहा कि हरियाणा में आने वाला समय कांग्रेस और प्रदेश की आम जनता का है। कांग्रेस हर वर्ग का भला करने वाली पार्टी है। इस मौके पर युवा कांग्रेस नेता पंडित आशीष शर्मा ने कहा कि भाजपा युवाओं को धोखा देकर सत्ता में आई है। भाजपा जातपात और फूट डालो राज करो की नीति अपना कर सरकार चला रही है। युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाली भाजपा ने युवाओं के हाथों से रोजगार छीन लिया है। रिटायर हो चुके लोगों को नौकरी पर रखने का फैसला सरासर युवा विरोधी है। इससे पढ़े लिखे युवाओं को कभी रोजगार नहीं मिलेगा।

उन्होंने कहा कि युवाओं की कांगे्रस में गहरी आस्था है। आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और तभी युवाओं का भला होगा। इस मौके पर सोनिया गांधी का जन्मदिन केक काट कर मनाया गया। प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर और युवा नेता आशीष शर्मा ने केक काटा और सबसे पहले महिलाओं का मुंह मीठा करवाया। इस अवसर पर कांग्रेस एससी सैल के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञान सहोता, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष राजपाल शर्मा कारसा, नरेश शर्मा बड़थल, ईश्वर शर्मा, बिल्लू शर्मा, पंडित राजेश कलसोरा, जोनी शर्मा, संतोष कैरालिया, पंकज पूनिया, कृष्ण शर्मा, सुखदेव शर्मा, रामशरण भोला, संतोष तेजान व विक्की ओंगद मुख्य तौर पर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.