करनाल के पंचायत भवन में मीडिया से हुए रूबरू

0
Advertisement


शेयर करें।
  • 1
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    1
    Share

मुख्यमंत्री खट्टर लाईव ,करनाल के पंचायत भवन में मीडिया से हुए रूबरू,देखें LIVE वीडियो ! वही CM City करनाल में हुआ धान घोटाला ,अनाज मंडी करनाल की सेक्रेटरी आशा रानी व इंस्पेक्टर राजीव लांज्ञान सस्पेंड ! कुछ आढ़तियों ,राईस मिलर्स के साथ मिलीभगत कर धान का सीजन शुरू होते ही फर्जी खरीददारी ओर उत्तर प्रदेश से जीरी की अवैध बिक्री कर रोज के कमाए जा रहे थे लाखों रुपये ,देखें करनाल ब्रेकिंग न्यूज की यह विशेष रिपोर्ट – 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में अपने दौरे के दूसरे दिन की प्रेस वार्ता, हमारे लिए 90 की 90 विधासभा एक बराबर,किया जा रहा है विकास, कई विकास कार्य हुए और कई होंगे आगे, बढ़ते प्रदूषण पर कहा, जागरूकता का वातावरण बना हुआ, किसानो को पराली जलाने के लिए मना किया, पराली जलाने वाले कई किसानो खिलाफ करवाई भी की, आगे इस पर चल रहा है कार्य, कई योजनाए कर रहे शुरू पराली ना जलाने को लेकर, दादूपुर नलवी नहर प्रोजेक्ट को नही बढ़ाएँगे आगे, जिन किसानो को जमीन वापस लेनी वो ले लेंगे, ये नहर तो क्या नाला है !

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल के विकास सदन में आज रविवार को की प्रेस वार्ता, करनाल के विकास कार्य को लेकर दी जानकारी, कहा कल रात को अधिकारियो के साथ 18 – 20 कामो को लेकर समीक्षा की है जल्द ही सारे काम पुरे होंगे, सडको के जल्द ही सुधरेंगे हालात,करनाल की  मुख्य सड़को को चोडा किया जाएगा ! मुख्यमंत्री ने बताया की करनाल को स्मार्ट शहर बनाने की योजनाए चल रही, करनाल को स्मार्ट शहर बनाया जाएगा, करोडो रूपए का बजट इस के लिए रखा गया है, वही मुख्यमंत्री ने कहा की करनाल के 7 एंट्रेंस व दवारो को महान लोगो के नाम पर बनाया जाएगा, वही अनाज मंडी करनाल में हुए धान घोटाले के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा की अभी तक चीजे बिना तथ्यों के मिलती थी अब तथ्यों के साथ जानकारी मिली है कारवाही होगी जो भी मामला सामने आएगा, मंडी सेक्रेटरी आशा रानी समेत इंस्पेक्टर राजीव को सस्पेंड कर दिया गया है ! वही करनाल में हवाई अड्डे बनाने के सवाल पर कहा जमीन लेने की योजना चल रही है हवाई अड्डे को बनाने को लेकर, इस पर कार्य चल रहा है ,वही सरकार के तिन साल पुरे होने और करनाल में हो रहे विकास पर कहा, करनाल में बहुत विकास कार्य हुए है हमारे लिये 90 की 90 विधानसभा बारबार है, कई विकास कार्य आगे भी हम करेंगे, काम चल रहा है !

Advertisement


वही कल्पना चावला  मेडिकल कॉलज के सामने आ रहे मामलों के जवाब और डॉक्टरों की कमी पर कहा पुरे हरियाणा में डॉक्टरों की कमी, इसका इलाज नए डॉक्टर बने, नए डॉक्टरो की भर्ती हमने की भी है कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में बच्चों की पढ़ाई का स्त्र शुरू हुआ है जल्द ही डॉक्टरों की कमी को दूर किया जाएगा ! वही मुख्यमंत्री ने कहा की बाकी प्रदेशो से डीजल और पेट्रोल हमारा सस्ता है, करनाल ब्रेकिंग न्यूज द्वारा खुले दरबार के सवाल पर  उन्होंने कहा की करनाल में कई बार खुले दरबार लगाए है और आगे भी जल्द ही लगाएँगे हालाँकि गौरतलब है की मुख्यमंत्री ने शुरू शुरू में ही बार खुला दरबार लगाया था उसके बाद आज तक उनकी तरफ से खुला दरबार नहीं लगाया गया है ! वही दादूपुर नलवी नहर मामले पर मुख्यमंत्री ने खुल कर कहा, इस प्रोजेक्ट को आगे नही बढ़ाएंगे, नहर तो क्या ये नाला है, जिस किसान को अपनी जमीन वापस लेनी वो वापस लेलेगे, कांग्रेस के काम में ये आगे नही बड़ा, इस प्रोजेक्ट पर करोड़ो रूपए लगाने का कोई फायदा नही है, मुख्यमंत्री ने कहा की जीएसटी नोटबन्दी से जनता खुश है, महंगाई पर रोक लगना शुरू हुआ है धीरे धीरे इसका असर दिखेगा, वही विपक्ष द्वारा सरकार पर हो रहे सवालो के हमले पर सीएम साहब बचते हुए नजर आये और कहने लगे विपक्ष का काम बोलना है बस इतना कह कर मुख्यमंत्री चलते बने !


शेयर करें।
  • 1
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    1
    Share
Advertisement









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.