April 25, 2024

वही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंच से की घोषणा, अगर प्रदेश में 12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ किया बलात्कार तो कानून प्रावधान बनाकर होगी फांसी, फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट की करूंगा अपील जल्दी बने हरियाणा में फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट ताकि जल्दी अपराधी को मिले सजा, मुख्य मंत्री ने कहा मिडिया भी ईन खबरों से सनसनी न फैलाए पहले इनके तथ्यों की जांच होने दे बाद में कई खबरे झूठी निकलती है ! आज करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीएम सिटी करनाल को करोडो रुपए की कई परियोजनाओ की सोगात दी ! मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज करनाल की नई शुगर मिल का शिलान्यास करने पहुचे थे जहा पर उन्होंने नई शुगर मिल के साथ साथ और भी कई विकास कार्यो की कई परियोजनाओ का शिलान्यास व् उदघाटन किया, मुख्य मंत्री ने सिटी बस सेवा योजना के तहत 6 बसों को हरी झंडी दिखाई वही चार और अन्या विकास योजनाओं का शिलान्यास किया !

मुख्य मंत्री ने अपने भाषण में कहा की इस शुगर मिल से आस पास के लाखों किसानो को लाभ मिलेगा और हमारी सरकार किसानो की आये दुगनी करने के प्रयास कर रही है प्रधान मंत्री की भी यही इच्छा है की 2022 तक किसानो की आये दुगनी हो ! मुख्यमंत्री ने कहा की हरियाणा में जो बच्चियों के साथ बलात्कार हत्या की घटनाए हो रही है उनके कारण आहात है

और मुख्यमंत्री ने कहा की जो भी अपराधी 12 साल से कम की उम्र की बच्चियों से बलात्कार जैसी हरकत करेगा उनको फांसी हो ऐसा कानून लेकर सरकार आने वाली है इसके लिए जल्दी कानून बनाया जायेगा ! उन्होंने कहा की हरियाणा में ऐसी घटनाओं से अपराधियों को जल्दी सजा मिले उसके लिए जल्द फास्ट ट्रेक कोर्ट की अपील की जाएगी ताकि जल्दी से जल्दी अपराधी को सजा मिले सके !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.