मुख्यमंत्री हरियाणा के लिए साध्वी यौन शोषण का अपराधी अभी भी “गुरमीत राम रहीम सिंह जी”

0
Advertisement



जहाँ सारे देश के मीडिया के साथ साथ विदेशी मीडिया भी डेरा मुखी को बलात्कारी और रेपिस्ट बाबा कह रहा है। वही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लिये यह अपराधी अभी भी सम्मान के योग्य है। तभी तो आज करनाल मीडिया से बात करते, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कई बार “गुरमीत राम रहीम सिंह जी” जैसे सम्मान जनक शब्दों का प्रयोग किया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने की अपने विधानसभा क्षेत्र में लंबे समय बाद प्रेस वार्ता, 3 सालों के दौरान की गई हरियाणा सरकार की उपलब्धिया बताई, जितने कार्य हमने किए पिछली सरकारों ने नहीं किए, डेरे मामले पर भी मुख्यमंत्री खुल कर बोले, चीजो को विजोलाइस करना होता है, राम रहीम जी अपनी कोर्ट तारिक पर आए और उसे आकर सुने अगर वो नही आते तो कोर्ट में पेश करने की बात होती तो रामपाल वाला मामला हो सकता था, जिससे ज्यादा नुकसान हो सकता था और तब ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता, इस मामले में कोर्ट और सरकार मिलकर कार्य कर रहे है , जितनी कारवाही हुई उससे हम संतुष्ट ,मुख्यमंत्री ने कहा की गुरुग्राम निगम चुनाव पार्टी सिम्बल पर लड़ेगी !

Advertisement


मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आज करनाल का 2 दिन का दौरा समाप्त हो गया कल से ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल में थे और अपने विधानसभा क्षेत्र करनाल में विकास कार्य को लेकर अधिकारियो के साथ चर्चा कर रहे थे ! मुख्यमंत्री ने अपने दौरे के दोरान लोगो की समस्या भी सुनी और सामजिक कार्यकर्मों में भी शिरकत की ! वही आज मुख्यमंत्री ने स्थानीय पंचायत भवन में लम्बे समय बाद एक प्रेस वार्ता भी की, पत्रकारों से बातचीत के दोरान मुख्यमंत्री ने सरकार की तीन साल की उपलब्धिया बताई, मुख्यमंत्री ने कहा विकास के राह पर हरियाणा आगे बढ़ रहा है ! सब ग्रामीण जिले ओडीएफ हो चुके है और अब ओडीएफ प्लस की तरफ जा रहे, 24 घण्टे बिजली देने के मामले में हम आगे बढ़ रहे है ,तीन जिलों में 24 घण्टे बिजली मिल रही है वही पंचकूला,अंबाला ओर गुरुरग्राम, और बाकी के जिलो में भी आगे काम चल रहा है ! विकास के जितने काम हमने किए है मै नहीं मानता पिछली सरकार के दोरान किसी ने किए होंगे !

वीओ- वही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहली बार डेरा मुखी मामले पर खुल कर बोले, चीजो को विजोलाइस करना होता है राम रहीम जी अपनी तारिक पर कोर्ट में आए और उसे आकर सुने अगर वो नही आते तो फिर कोर्ट में उन्हें पेश करने की बात आती तो रामपाल वाला मामला हो सकता था,जिस में काफी ज्यादा नुकसान हो सकता था और बहुत परेशानी भी हो सकती थी, वही आर्मी को डेरे के अंदर जाने के सवाल मुख्मंत्री ने कहा की आर्मी अपने आप नही जा सकती कोर्ट को हमने कहा हुआ है कोर्ट अपनी अगुवाई में सारा मामला देख रहा है ,शायद सोमवार को कोर्ट अपना फैसला सुना देगा, सरकार और कोर्ट मिल कर कार्य कर रहे है ,प्रदेश में हालात सामान्य, चोकसी बरती जा रही है क्यूंकि अभी अभी यह सब हुआ है इस लिए दुबारा ऐसे ना हो इसलिए चोकसी बरती जा रही है ! जितनी करवाई हुई है हम उससे संतुष्ट है !

मुख्यमंत्री ने कहा की विकास के कार्य चलते रहेगे यह नही रुकेगे करनाल में भी कोई परेशानी नही होगी विकास कार्यो को लेकर, वही मुख्यमंत्री ने कहा की गुरुग्राम निगम चुनाव पार्टी सिम्बल पर लड़ेगी ! वही हुड्डा की प्रधानमन्त्री से मिलने और पार्टी में आने के सवाल पर कहा भूपिंदर सिंह हुड्डा इस बारे में बताएँगे उनसे पूछे यह सवाल ,वही मुख्यमंत्री ने जाट आरक्षण के मामले पर कहा की सरकार के पाले में नही है कोर्ट ने सर्वे मांगा है कमीशन से, सरकार अलग है कमीशन अलग है, कमीशन सर्वे करके देगी, वही मुख्यमंत्री ने प्रकाश सिंह कमेटी की रिपोर्ट को लेकर भूपिंदर सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए दिखे !





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.