करनाल CIA 1 पुलिस ने पकड़ा बाईक चोरी करने वाला गैंग , 7 चोरी की मोटर साईकलों के साथ 2 चोर काबू – देखें Live

0
Advertisement


Live – देखें – Bike Chor gang – करनाल CIA 1 पुलिस ने पकड़ा बाईक चोरी करने वाला गैंग , 7 चोरी की मोटर साईकलों के साथ 2 चोर काबू ,देखें Live – Share Video

Advertisement


वही CIA 1 की दूसरी टीम ने टॉवर में से बैटरी चोरी करने वाले एक गैंग को पकड़ा ,1 काबू 2 को जल्द किया जाएंगा गिरफ्तार !

करनाल पुलिस की क्राइम युनिट एंटी आटो थेफट टीम के इन्चार्ज उप-निरीक्षक रोहताष सिंह को गुप्त तरीके से दो वाहन चोरों के संबंध में सुचना प्राप्त हुई। सुचना मिलते ही रोताष सिंह ने अपनी टीम के साथ संबंधीत स्थान काछवा रोड़ करनाल पर पहुंचकर नहर पूल के पास योजनाबद्व तरीके से नाकाबंदी की। पुलिस टीम नाकाबंदी के दौरान वाहनों की चैकिंग करते हुए सुचना में प्राप्त वाहन और आरोपीयों का इंतजार करने लगी।

काफी देर की कड़ी मस्कत के बाद एक मोटर साईकिल पर सवार दो व्यक्ति नाकाबंदी के पास पहुंचे, जो दोनों व्यक्ति वही थे जिनके संबंध में पुलिस का सुचना मिली थी। उन दोनों को देखते ही पूरी टीम अलर्ट हो गई। वहां पहुंचते ही पुलिस टीम द्वारा उन्हें रूकने का ईषारा किया गया, रूकने के बाद उनसे पुछताछ की गई और वे पुलिस के सवालों के अटपटे से जवाब देने लगे। जिससे पुलिस टीम का शक उनपर ओर भी गहरा गया और वे दोनों किसी भी तरीके से पुलिस से बच निकलने का प्रयास कर रहे थे।

लेकिन रोहताष सिंह का ईषारा मिलते ही उनकी टीम ने उन दोनों आरोपीयों….. कर्ण पुत्र मलखान और कमल पुत्र कर्मबीर वासीयान डुंगरा थाना इन्द्री जिला करनाल को गिरफतार कर लिया। पुलिस टीम द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों आरोपीयों ने कबुल किया कि यह मोटर साईकिल चोरी की है और 06 ओर अन्य मोटर साईकिल चोरी की वारदातों का खुलासा किया।

पुलिस टीम द्वारा दिनांक 07.12.19 को दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेषकर पुलिस रिमांड हासिल किया गया व दौराने रिमांड आरोपीयों की निषान देही पर 06 अन्य मोटर साईकिल बरामद की गई। पुलिस जांच के दौरान इनमें से एक मोटर साईकिल थाना शहर करनाल क्षेत्र से चोरी है, तो एक मोटर साईकिल थाना सिविल लाईन करनाल क्षेत्र से चोरी है।

वहीं पुलिस टीम द्वारा अन्य 05 मोटर साईकिलों को फिलहाल 102 सी.आर.पी.सी. के तहत कब्जे में ले लिया गया है और उनके संबंध में जांच कर पता लगाया जाएगा कि वे कहां से चोरी हैं। दोनों आरोपीयों को आज रिमांड अवधी समाप्त होने पर पूनः माननीय अदालत के सामने पेष किया गया, जहां से अदालत के आदेष पर उन्हें न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.