संगठन की मजबूती के लिए बूथ स्तर पर काम कर रही भाजपा: गोविंद भारद्वाज

0
Advertisement

शताब्दी विस्तारकों तथा जिला विस्तारक योजना संयोजन समिति की एक अति महत्वपूर्ण बैठक आज करनाल के पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस में सम्पन्न हुई, जिसमें पानीपत जिला एवं करनाल जिला के शताब्दी विस्तार योजना के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया।
बैठक में मुख्य रुप से श्री गोविंद भारद्वाज चेयरमैन एग्रो इंडस्ट्रीज हरियाणा एवं श्री भारत भूषण मिड्ढा प्रदेश विस्तारक व्यवस्था के संयोजक का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। इस अवसर पर गोविंद भारद्वाज जी ने कहा कि विस्तारकों को अपनी विधानसभा में सभी एनजीओ व अपने क्षेत्र में पडऩे वाले डेरा, मठ, मंदिर, आश्रम और गौशाला इत्यादि की भी सूची भी तैयार करें। बैठक में पार्टी विस्तार योजना के विषयों पर चर्चा हुई और संगठनात्मक दृष्टि से बैठक अति महत्वपूर्ण रही।
बैठक को संबोधित करते हुए भारतभूषण मिड्ढा ने सभी विस्तारकों को संगठन को ओर अधिक मजबूत बनाने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि वे अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकत्र्ताओं के साथ घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार करें ताकि लोगों का भाजपा की नीतियों में ओर विश्वास बढ़े। उन्होंने कहा कि कार्यकत्र्ताओं को चाहिए कि वह भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता से रुबरु करवायें ताकि वह उनका लाभ उठा सकें। पानीपत जिलाध्यक्ष श्री प्रमोद विज ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष में देशभर में चार हजार कार्यकत्र्ताओं ने विस्तारक के रुप में छह महीना व एक साल का महत्वपूर्ण समय का योगदान कर पार्टी में अपनी भूमिका तय की है।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि पूरे जिले में भाजपा बूथ स्तर पर कार्य कर रही है। बूथों को ए-बी-सी ग्रेडेशन से वर्गीकृत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा हर बूथ पर दलितों को जोड़ रही है। उन्होंने कहा कि वर्ष-2018 में प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम किया जाएगा। जिसमें माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी भी शामिल होंगे, जिसकी तैयारियों अभी से हमने शुरु कर दी हैं। श्री आनन्द ने कहा कि देश में मोदी सरकार और प्रदेश में मनोहर सरकार देश व प्रदेश की जनता को पारदर्शी शासन देने में सफल हुए हैं।
बैठक में पानीपत जिलाध्यक्ष प्रमोद विज, मेघराज गुप्ता, जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा एवं राजबीर शर्मा, अशोक सुखीजा, जगदेश पाढ़ा, जगदीश राणा, रणबीर गोयत, विनोद पाल, विरेन्द्र शर्मा, राजिन्द्र खंडीवा एवं संदीप वर्मा उपस्थित रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.