2019 का चुनावी आगाज शुरु, पुन: बनेगी केन्द्र व प्रदेश में भाजपा सरकार: जगमोहन आनन्द

0
Advertisement

भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अमित शाह जी के हरियाणा दौरे के बाद 2019 का चुनावी आगाज शुरु हो चुका है और केन्द्र एवं प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि युवा हुंकार रैली की अपार सफलता के बाद विपक्षी दलों की नींद उडऩे लगी है, जिस कारण वह रैली को फ्लॉप बता रहे हैं। श्री आनन्द जींद में गत दिनों हुई युवा हुंकार रैली की अपार सफलता को लेकर आज करनाल के रैड कारपेट में आयोजित भाजपा कार्यकत्र्ताओं की धन्यवाद बैठक को संबोधित कर रहे थे।
बैठक का आयोजन करनाल जिला रैली के संयोजक एवं कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के मानद सचिव अशोक सुखीजा द्वारा किया गया। इस अवसर पर अशोक सुखीजा ने सभी मंडल अध्यक्षों, मंडल पालक एवं मंडल प्रभारी, विधानसभा संयोजक, सह-संयोजक, मंडल महामंत्री एवं विशेषकर सम्बंधित विधायकों, करनाल सांसद श्री अश्विनी चोपड़ा जी एवं मुख्यमंत्री जी के ओएसडी श्री अमरेन्द्र सिंह जी का रैली की अपार सफलता एवं योजनाबद्ध तरीके से की गई व्यवस्थाओं को लेकर आभार प्रकट किया। धन्यवाद बैठक को सभी विधानसभा रैली जिला संयोजकों ने भी सम्बोधित किया।
जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने अपने सम्बोधन में कहा कि करनाल जिले से लगभग 11 हजार मोटरसाईकिल सवार कार्यकत्र्ता जींद में पहुंचे। उन्होंने कहा कि करनाल जिले की संख्या लगभग प्रदेश के सभी जिलों से ज्यादा रही। जगमोहन आनन्द ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर जी ने स्वयं मोटरसाईकिल पर सवार होकर कैथल रोड स्थित राजघराना पैलेस तक गए एवं वहां से उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया एवं करनाल सांसद अश्विनी चोपड़ा जी भी दिल्ली से सीधा जींद पहुंचे। कार्यकत्र्ताओं में उत्साह देखते ही बनता था। श्री आनन्द ने कहा कि बैठक में छोटे से छोटा पदाधिकारी भी जींद में मोटरसाईकिल पर सवार होकर पहुंचा और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के विचारों को सुना।
उन्होंने कहा कि युवा हुंकार रैली के बाद प्रदेश में एक सकारात्मक माहौल बना है और लाखों की संख्या में युवाओं का पार्टी में जुडऩे का सिलसिला शुरु हो गया है। इसका जीता-जागता उदाहरण कल करनाल में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में शिव सेना के जिलाध्यक्ष का पूरी कार्यकारिणी के साथ भाजपा में शामिल होना है। उन्होंने कहा कि मनोहर जी की नीतियां एवं पारदर्शी शासन के बदौलत ही आज हरियाणा में भाजपा की सरकार आमजन हित में काम कर रही है। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक भंडारी, घरौंडा निगरानी कमेटी के संयोजक कविंद्र राणा, केश कला बोर्ड के वाईस चेयरमैन यशपाल ठाकुर, जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, इन्द्री विधानसभी निगरानी कमेटी के संयोजक रणबीर गोयत, विस्तारक विनोद पाल, सतबीर जाणी, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती मीना काम्बोज सहित सभी मंडल अध्यक्ष, पालक, प्रभारी एवं प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.