April 19, 2024

करनाल शहर के एक बड़े निजी प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया के घर तड़के सुबह घुसा एक हथियारबंद हमलावर, उनकी पत्नी दीपिका भाटिया को मारा चाकू, घायल अवस्था मे महिला को करनाल के निजी हस्पताल में कराया गया भर्ती, हमलावर को मौके से किया गया काबू, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू, शहर के सबसे पॉश इलाके जरनैली कॉलोनी प्रताप पब्लिक स्कूल के साथ स्तीथ भाटिया हॉउस की घटना ,CCTV में कैद हुई हमलावार की लाईव वीडियो – सीएम सिटी करनाल में क्राइम ने अपने पैर पसार लिए है

करनाल में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नही है आलम तो यह हो गया है की अब तो लोग खुद अपने घर में सुरक्षित नही है ,आज सुबह करनाल शहर के पॉश इलाके जरनैली कॉलोनी में स्तिथ जाने माने स्कूल प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया के घर एक हथियारबंद हमलावर घर में घुस गया और उनकी पत्नी पर जानलेंवा हमला कर दिया और चाकू मार कर उनकी पत्नी को घायल कर दिया, लहूलुहान हालत में उन्हें करनाल के एक निजी हस्पताल में एडमिट करवाया गया, बता दे आरोपी जब अजय भाटिया की पत्नी पर हमला करके जब भागने की कोशिश करने लगा तो पुरे घर में शोर मच गया और जब हथियार बंद व्यक्ति भागने लगा तो लोगो ने उसे मोके से पकड़ लिया !

वही मामले की सुचना मिलते ही पुलिस भी मोके पर पहुंची और हमलावर आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई अब पुलिस हमलावर व्यक्ति से पूछ ताछ करेगी की हमलावर लूट की मंशा से घर मे घुसा या कोई रंजिश से उसने परिवार के लोगों पर हमला बोला, मामला गंभीर है जिसके चलते पुलिस भी पूरी गंभीरता से मामले की छानबीन कर रही है ! वही नकाबपोश हमलावर जब घर में घुस रहा था तो उसकी सी सी टी वी फुटेज भी कैमरे में कैद हो गई जो आप देख सकते है ! वही देखने से ऐसे लगता है की हमलावर सनकी युवक कभी स्कूल में पड़ता होंगा और किसी रंजिश के चलते उसने इस तरह से घर में घुसकर भाटिया परिवार पर हमला बोल दिया !

वही घायल दीपिका भाटिया को नजदीक के अरविंद भाई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है ! बता दे की हमलावर व्यक्ति आज सुबह चार बजे के करीब घर में घुसा और घर के बाहर पहरा दे रहे सेक्योरिटी गार्ड को हमलावर ने मारा और उससे पूछताछ करने लगा और गार्ड को मारते मारते आरोपी घर के अंदर ले गया और जब अजय भाटिया की पत्नी दीपिका भाटिया ने दरवाजा खोला तभी अचानक हमलावर ने उनपर हमला कर दिया ! पुलिस के मुताबिक अभी जाँच की जा रही है मामले की और आरोपी अभी नशे में है

और मॉडल टाउन करनाल का रहने वाला बताया जा रहा है ! थाना सिविल लाईन प्रभारी व इंस्पेक्टर मोहन लाल व अजय भाटिया के भाई संजय भाटिया ने दी इस बारे में जानकारी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.