March 29, 2024

 

करनाल के गांव टपराना में हुआ दर्दनाक हादसा, ड्रेन में डूबने से तीन लड़कियों की मौत, रोजाना कीं तरह बकरी चराने गई थी लड़किया ,एक दूसरे को बचाने में तीनों ने गवाई अपनी जान, गांव वालों की मदद से तीनो कें शवो को ड्रेन से निकाला गया बाहर, तीनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिवार व गाँव में छाया मातम का माहौल !

करनाल के इंद्री रोड़ पर स्तीथ गांव टपराणा में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें गांव की ड्रेन में डूबने के कारण तीन लड़कियों ने अपनी जान गवा दी ! रोजाना की तरह तीनो लड़कियां अपनी बकरियों को चराने के लिए अपने घर से निकली थी और गांव में बनी ड्रेन के पास वह अपनी बकरियो को चरा रही थी जैसे ही एक बकरी ड्रेन के पास गई तभी उसे बचाने के लिए सबसे छोटी उम्र की लड़की उसे बचाने लग गई

तभी उसका पैर फिसल गया और वह ड्रेन में जा गिरी उसे बचाने के लिए एका एक दोनों लड़किया भी उसे बचाने के लिए ड्रेन में कूद गई और वह तीनो ड्रेन में डूब गई और तीनों को अपनी जान गवानी पड़ी ! तीनो लड़कियों के शवो को गांव वालों की मदत से ड्रेन से बाहर निकाला गया ! बता दे की तीनो लड़किया आपस में ही रिश्तेदार थी ! वही मामले की सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी हे और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में लाया गया है ,मरने वालों में 20 ,12 और 6 साल की लड़किया शामिल है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.