कर्ण विहार में टयूबवैल का मेयर ने किया उदघाटन , स्थानीय पार्षद नीलम नोतना व भूपिंदर नोतना रहे मौजूद

0
Advertisement



  • 10 साल पुरानी समस्या का हुआ हल ,कर्ण विहार के सभी 5000 घरों में पहुंचेगा पानी
  • कर्ण विहार में टयूबवैल का मेयर ने किया उदघाटन , स्थानीय पार्षद नीलम नोतना व भूपिंदर नोतना रहे मौजूद
  • शहर के हर कोने में नहीं रहेगी पीने के पानी की कमी: मेयर रेणूबाला गुप्ता

नगर निगम मेयर रेणूबाला गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से शहर के किसी भी परिवार को पीने के के पानी की कोई समस्या नहीं रहेगी। इस विषय पर निगम लगातार प्रयासरत है। विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री जी हर मांग को पूरा करते हुए ग्रांट दे रहे हैं। मेयर गुप्ता बुधवार को कर्ण विहार के गली में 18 लाख से तैयार हो रहे टयूबवैल के उदघाटन समारोह पर बोल रही थी।

वार्ड पार्षद नीलम नोतना सहित कालोनी के लोगों ने फूल मालाओं से मेयर का स्वागत किया और काॅलोनी की समस्याओं से अवगत करवाया। टयूबवैल के लिए कालोनी के अरूण कादियान ने टयूबवैल के लिए 15 गज जगह दी। मेयर ने अरूण की पत्नी निशा कादियान के हाथों से टयूबवैल का उदघाटन करवाया।

Advertisement


कालोनी के लोगों को बताया कि इस टयूबवैल को जल्द ही कालोनी के लोगों को सौंप दिया जाएगा। कार्य पूरा होने पर कर्ण विहार के 5000 घरों में पीने के पानी की कोई कमी नहीं रहेगी। इससे पहले तीन टयूबवैल चल रहे हैं। जो पानी की पूर्ति को पूरा नहीं कर पा रहे थे। अब किसी भी घर को पीने के पानी की दिक्कत नहीं रहेगी।

मेयर गुप्ता ने मौके पर एमई सुनील को बिजली का कनेक्शन के लिए आवेदन करने को कहा, ताकि टयूबवैल लगाते ही सप्लाई में किसी प्रकार की दिक्कत न रहे। इस मौके पर पार्षद नीलम नोतना, पार्षद प्रतिनिधि भूपेंद्र नोतना, दलपत सिंह कादियान, हरनन्दी देवी, जसबीर राणा, पूर्व पार्षद सुखबीर, सतनाम, रूपचंद, उषा गर्ग, ऋषिपाल सिवाच, प्रदीप राणा मौजूद रहे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.