जाट भवन में हुई जननायक जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त मीटिंग

0
Advertisement

जननायक जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त मीटिंग जाट भवन में हुई। जजपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डा. केसी बांगड़ व बसपा के प्रदेश प्रभारी एडवोकेट गुरमुख सिंह ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और उनमें जोश भरते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस लें। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस और भाजपा के शासन को भुगत चुकी है। दोनों पार्टियों की सरकारों में हर वर्ग का शोषण हुआ।

भाजपा ने जातिपाति की राजनीति की है। हरियाणा इस समय क्राइम के मामले में देश का नंबर वन राज्य बना हुआ है। महिलाएं, व्यापारी, कर्मचारी, किसान और आम आदमी कोई भी भाजपा सरकार में खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि जजपा-बसपा का गठबंधन हरियाणा की जनता के हित में हुआ है। गठबंधन के कार्यकर्ताओं को मिलकर विधानसभा का चुनाव लडऩा है। बेरोजगारी, अपराध, महंगाई को समाप्त करने के लिए जजपा-बसपा की सरकार बनना जरूरी है। इस अवसर पर बालू के सरपंच गुरलाल सिंह ने सैकड़ों साथियों के साथ इनेलो छोड़कर जजपा में आस्था जताई। नीलोखेड़ी से दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने जजपा का दामन थाम लिया।

Advertisement


गठबंधन के नेताओं ने गुरलाल और उनके साथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष नरेंद्र सांगवान, राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा, मोहिसीन चौधरी, अशोक शेरवाल, उमेद कश्यप, जिला प्रवक्ता यशकरण राणा, नफे सिंह मान, बलजीत सिंह टूर्ण, सतीश बलहारा, जगरूप संधू, हरि सिंह संधू, हुजूर सिंह चकदा, इंद्रजीत गोराया, धर्मवीर पाढा, राजपाल घरौंडा, बसपा से जिला अघ्यक्ष रामदास कर्णवाल, नरेंद्र राणा सहित बड़ी सं या में जजपा व बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ताऊ देवीलाल की जयंती पर महम में होगी रैली

ताऊ देवीलाल की जयंती के अवसर पर 25 सितंबर को महम में रैली का आयोजन किया जाएगा। हरियाणा के साथ-साथ देश के सभी राज्यों से वरिष्ठ नेता रैली में पहुंचेंगे। जजपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डा. केसी बांगड़ ने कहा कि रैली ऐतिहासिक होगी और पिछले सभी रिकार्ड तोड़ देगी।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.