करनाल संजू राणा गोलीकांड मामला ,3 साल पहले एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर सुरेंद्र ग्योंग के भाई जोगिंद्र ने ली हमले की जिम्मेदारी

0
Advertisement



  • करनाल संजू राणा गोलीकांड मामला ,3 साल पहले एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर सुरेंद्र ग्योंग के भाई जोगिंद्र ने ली हमले की जिम्मेदारी
  • 7 साल पहले भी हुआ था राणा पर हमला, तब से बुलट प्रूफ गाड़ी में चलता था, गाड़ी बदलते ही फिर हमला

असंध-करनाल रोड स्थित गांव जयसिंहपुरा के अड्डे पर कल दिनदहाड़े बदमाशों ने शराब ठेकेदार की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायर किये थे ,जब करीब 12 बजे जींद के गांव मुआना निवासी संजय राणा उर्फ संजू अपने साथी ठेकेदार हीरा शर्मा व बबली के साथ असंध तहसील में काम निपटाकर असंध से करनाल की ओर निकला था !

जैसे ही ठेकेदार और उनके साथियों की गाड़ी 2 किलोमीटर दूर गांव जय‌सिंहपुरा में पहुंची तो पीछे से बाइक सवार युवकों ने शीशे में गोली मार दी। गाड़ी चालक ने गोली की आवाज सुनकर तुंरत गाड़ी रोक ली। गाड़ी के रुकते ही बाइक पर सवार दो युवक ठेकेदार की क्रेटा गाड़ी से आगे निकल गए।

Advertisement


करीब 100 मीटर जाकर बाइक रुकी और बाइक से उतरकर आए नकाबपोश बदमाश ने करीब 10 सेकेंड के भीतर धड़ाधड़ करीब 8 से 10 फायर किए। जिस कारण कई गोलियां गाड़ी और दो से तीन गोलियां ठेकेदार संजय राणा उर्फ संजू के पेट में लग गई। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे।

10 साल पहले युवक की हत्या के मामले हुई थी जमानत
दस साल पहले संजय सफीदों कॉलेज में पढ़ता था, उस दौरान भी उसकी वहां आपसी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़े में गांव बुढाखेड़ा के एक युवक की हत्या हो गई थी। उसके बाद संजय राणा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज हुआ था जिसमें उसे सजा भी हुई ‌थी। जमानत के बाद से बुलेट प्रूफ स्कॉर्पियों में रहता है ठेकेदार संजय राणा। 7 साल पहले भी सफीदों में ऐसा ही हमला हुआ था। जिसमें संजय राणा को तीन गोलियां लगी थी।

गैंगस्टर सुरेंद्र ग्योंग के भाई जोगिंद्र ग्योंग ने ली हमले की जिम्मेदारी , फेसबुक पर डाली पोस्ट

शराब ठेकेदार संजय राणा हमले के 8 घंटे बाद कैथल के ग्योंग निवासी गैंगस्टर सुरेंदर के छोटे भाई जोगिंदर ने फेसबुक पर हमले की जिम्मेदारी ली है। जिसमें उसने लिखा कि असंध में संजू राणा पर जो हमला हुआ वो मैंने किया है। स्टेटस अपडेट होते ही करनाल पुलिस की साइबर शाखा ने जांच शुरू कर दी है।

1 दिन पहले खरीदी थी क्रेटा
थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि संजय के पास अपनी बुलेट प्रूफ स्कोर्पियो है। संजय उसी गाड़ी में रहता था। एक दिन पहले नई क्रेटा गाड़ी ली थी। इस गाड़ी में संजय, हीरा शर्मा और बबली किसी काम से करनाल जा रहे थे। दो बाइक सवार युवकों ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.