March 28, 2024

Live – देखें – करनाल में JJP नेता दिग्विजय चौटाला और प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह पहुंचे ,देखें क्या कहाँ दिग्विजय चौटाला ने Live – Share Video

13 मार्च को होने वाली इसराना रैली को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। दिग्विजय ने कहा कि मुख्यमंत्री जी को भी इस रैली का न्योता दिया जाएगा।

13 मार्च को जेजेपी पार्टी बड़े स्तर इसराना में रैली करने जा रही है। 13 मार्च को जेजेपी नेता अजय सिंह चौटाला का जन्मदिन है ऐसे में पार्टी उस जन्मदिन को रैली के रूप में मना रही है। इसको लेकर आज करनाल में एक कार्यकर्ता सम्मेंलन जेजेपी पार्टी की तरफ से किया गया जिसमें जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला और जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह पहुंचे जहां पर उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत क़िया।

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने बताया कि रैली की तैयारी पूरी है और उम्मीद है कि करनाल से ज़्यादा संख्या में कार्यकर्ता आएंगे। वहीं दिग्विजय ने कहा कि हम गठबंधन के नेताओं को भी न्यौता देंगे वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री को भी न्यौता दिया जाएगा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि इस रैली में डॉक्टर अजय सिंह चौटाला भी अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने आएंगे।

वहीं प्रदेश में पिछले 3 दिनों से जो बारिश और ओलावृष्टि के चलते नुकसान हुआ है उस पर दिग्विजय ने कहा कि किसानों को परेशान होने की ज़रूरत नहीं सरकार किसानों की हर संभव मदद करेगी। प्रदेश में चल रही परीक्षाओं में जो लगातार नकल के मामले सामने आ रहे हैं उस पर दिग्विजय ने बोला कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है अगर ऐसा है तो उससे सख्ती से निपटना चाहिए।

बहराल 13 मार्च को बड़े स्तर पर जेजेपी की रैली इसराना में होने जा रही है, देखना ये होगा कि रैली में भीड़ कितनी पहुंचती है और इस रैली में गठबंधन की पार्टी पार्टी से कोई नेता आता है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.