April 19, 2024
  • जींद की जनता ने मुख्यमंत्री के विकास कार्य पर लगाई मोहर , बांगर की धरती पर पहली बार खिला कमल-जगमोहन आनन्द
  • जिलाध्यक्ष ने मीडिया से रूबरू होकर कार्यकर्ताओं के साथ मनाई जीत की खुशी, मुख्यमंत्री व कार्यकर्ताओं को दी बधाई, जींद की जनता का किया आभार

करनाल भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि मुख्यमत्री मनोहर लाल की ईमानदारी और प्रदेश में करवाए गए विकास कार्यो की बदौलत पहली बार जींद बांगर की धरती पर कमल का फूल खिला है। आने वाले लोकसभा व विधान सभा के चुनाव में भी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ जीतेगी।

जिलाध्यक्ष आनंद वीरवार को स्थानीय विश्राम गृह में जीन्द के उप चुनाव जीतने की खुशी में मीडिया से रूबरू हो रहे थे। उन्होनें जीन्द चुनाव जीतने के लिए मुख्यमंत्री व भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी और जीन्द की जनता का आभार प्रकट किया तथा कहा कि जनता ने मुख्यमंत्री की नीतियो पर मोहर लगाई है। जगमोहन आन्द ने पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर मिठाई बांटी और एक दूसरे को बधाई दी। जीन्द चुनाव की जीत से सभी पार्टी कार्यकर्ता बेहद खुश थे।

उन्होनें कहा कि इस चुनाव पर पूरे देश की निगाहें टीकी हुई थी और विपक्ष के लोग तो यहां तक कहते थे की यह चुनाव अगले चुनाव की दिशा तय करेगा। इस चुनाव के परिणाम ने जहां विपक्ष को करारा जवाब दिया, वहीं यह भी साबित कर दिया की आने वाले लोक सभा के चुनाव में सभी 10 सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार ही जीतेगें। इतना ही नही विधानसभा के चुनाव में पिछले 2014 के चुनाव में 47 सीटों से बढकर इस बार के चुनाव में 60 से ज्यादा विधायक भाजपा के बनेगें।

उन्होने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि जनता को लठ दल का नही बल्कि ईमानदारी से विकास करवाने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल का राज चाहिए। प्रदेश सरकार द्वारा भय, भ्रष्टाचार मुक्त, पारदर्शी शासन दिया है। इतना ही नही पात्र व गरीब वर्ग के लोगो को रोजगार देने का काम किया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होनें कहा कि विपक्ष के लोग जब चुनाव जीतते है तो ईवीएम ठीक है, अगर हार जाते है तो मशीन में गडबड़ हो जाती है, उन्हे ऐसे आरोपो की परवाह नही है उन्हे जनता पर पूरा भरोसा है की जिस प्रकार से मेयर के चुनाव में विपक्ष को करारी मात दी, उसी प्रकार से आने वाले चुनाव में भी मिलेगी।

इस अवसर पर मेयर रेनू बाला गुप्ता, जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा, राजबीर शर्मा, पूर्व मंत्री शशी पाल मेहता, पूर्व विधायक रमेश कश्यप, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश राणा, उपाध्यक्ष नरेन्द्र गोरसी, भाजपा नेता ठाकुर विरेन्द्र सिंह शमशेर नैन, अशोक भण्डारी, कृष्ण गर्ग, अमर ठक्कर, दीपक गुप्ता, एडवोकेट संजय मदान, सतीश पांचाल, राजेन्द्र नंन्दा सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.