जींद में कुर्ता सलवार पहनाकर किसानों ने फूंका डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का पुतला , पुलिस व किसानों के बीच हुई झड़प

0
Advertisement



Live – देखें – जींद में कुर्ता सलवार पहनाकर किसानों ने फूंका डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का पुतला , पुलिस व किसानों के बीच हुई झड़प , देखें Live – Share Video

डिप्टी सीएम के आगमन की आहट पर ही जींद में हुआ 4 घंटे तक बवाल , पुलिस ने किसानों के वाहनों की हवा निकाली तो किसानों ने भी बेरिगेट्स तोड़े , पुलिस से हुई झड़प 15 किलोमीटर के एरिया में पुलिस ने एक दर्जन से अधिक स्थानों पर किसानों को रोकने की कोशिश हुई फेल , मगर रोके नहीं रुके किसान जींद में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आगमन की आहट पाकर किसानों ने शक्रवार को करीब चार घंटे बवाल काटा। खटकड़ टोल से जींद शहर के बीच करीब एक दर्जन स्थानों पर पुलिस की रोकने की कोशिश भी फेल रही।

Advertisement


पुलिस ने किसानों के वाहनों की हवा भी निकाली और हाथापाई ही हुई। प्रशासन ने चौटाला के न आने का ऐलान किया, तभी किसान शांत हुए। इस बीच उग्र किसानों ने दुष्यंत चौटाला का पुतला भी फूंका। दरअसल आज दोपहर करीब साढ़े बजे 12 बजे जिले के खटकड़ टोल पर धरनारत किसानों के बीच सूचना पहुंची कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हिसार में पहुंचे है और उन्हें इसके बाद जींद शहर में पहुंचना है। यह जानकारी आसपास के गांवों में फैल गई। विरोध करने के लिए किसान खटकड़ टोल और शुगर मिल के पास एकत्रित होने शुरू हो गए।

दुष्यंत चौटाला का विरोध करने के उद्देश्य से सैकड़ों किसान जींद पहुंचने के लिए अपने ट्रैक्टरों व ट्रालियों व अन्य वाहनों से निकल पड़े। इस बीच जिला पुलिस भी किसानों को किसी तरह रोकने के लिए सक्रिय हो गई। सबसे पहले पुलिस ने जींद-पटियाला मार्ग पर बेरिगेट्स लगा दिया और ट्रक आदि खड़ा कर आवाजाही अवरुद्ध कर दी। यहां पुलिस के साथ किसानों की हाथापाई हुई।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.