Advertisement




जेसीआई एजाइल करनाल क्लब व गीता यूनिवर्सिटी करा रहे है छात्रों के लिए करियर काउंसलिंग प्रोग्राम का आयोजन , 17 अगस्त 2022 को होटल डिबेंचर करनाल में, दिल्ली से आएंगे एक्सपर्ट प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के दी जानकारी

जेसीआई करनाल एजाइल क्लब व् गीता यूनिवर्सिटी छात्रों के लिए करियर काउंसलिंग प्रोग्राम आयोजित कर है। यह प्रोग्राम 17 अगस्त 2022 को होटल डिबेंचर, करनाल में आयोजित किया जा रहा है। प्रोग्राम सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक चलेगा। यहाँ स्टूडेंट्स को फ्री करियर काउंसलिंग की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।

Advertisement


यह जानकारी देते हुए आयोजकों ने बताया कि 12वीं के बाद स्टूडेंट्स और उनके पेरेंट्स अक्सर परेशान रहते है कि क्या कोर्स करें, किस कॉलेज या यूनिवर्सिटी में एडमिशन लें या कैसे वो अपने भविष्य को उज्जवल बना सकते हैं? स्टूडेंट्स और पेरेंट्स कि इसी प्रॉब्लम को दूर करने के लिए इस प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए दिल्ली से एक्सपर्टस को बुलाया गया है जो स्टूडेंट्स को वो जानकारी देंगे जो आम तोर पर उन्हें उपलब्ध नहीं हो पाती । गीता यूनिवर्सिटी ने इस प्रोग्राम को आयोजित करवाने में बड़ा योगदान दिया है । उन्होंने बताया कि गीता यूनिवर्सिटी क्षेत्र कि पहले यूनिवर्सिटी है और देश कि उन अग्रणी विश्वविद्यालयों में से एक है जिसने नई एजुकेशन पालिसी को लागु किया है। इस वजह से निश्चित ही गीता यूनिवर्सिटी शैक्षणिक संस्थानों के अनुसरण के लिए एक अग्रणी विश्वविद्यालय के रूप में उभरेगा। गीता यूनिवर्सिटी में ऐसे बहुत से फीचर्स है जो इसे विदेशी यूनिवर्सिटी के समक्ष बनाते है।

उन्होंने कहा की सभी स्टूडेंट्स को अपने दोस्तों ओर पेरेंट्स के साथ पहुंचकर इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए।
करन बंसल, प्रेसिडेंट जेसीआई , हरसिमरन वधवा, पूर्व प्रेसिडेंट जेसीआई , सार्थक मित्तल, ट्रेझर जेसीआई , गीता यूनिवर्सिटी की और से प्रो वाईस चांसलर डॉ गुलशन चौहान, सुषमा बंसल, डॉ अमित गुप्ता, डॉ वैशाली मेहता, डॉ संगीता, ईशा, नितिन उपस्थित रहे।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.