एमडीडी बाल भवन में नव निर्माण कार्यों व बच्चों को अधिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए एक लाख एक हजार रुपए की धनराशि की गई भेंट

0
Advertisement

जेसीआई करनाल एजाइल और टेक्नोक्वीनज चेरिटेबल फंड संस्था न्यूयार्क की ओर से एमडीडी बाल भवन में नव निर्माण कार्यों व बच्चों को अधिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए एक लाख एक हजार रुपए की धनराशि भेंट की गई। गौरतलब है कि एमडीडी बालभवन में लगभग 100 बच्चे रहते हैं।

अनाथ बच्चों को छत्त प्रदान और उनके जीवन को संवारने के लिए एमडीडी बाल भवन प्रयासरत है। जेसीआई करनाल एजाइल और टेक्नोक्वीनज चेरिटेबल फंड न्यूयार्क ने अपना योगदान इस नेक कार्य में दिया है। जेसीआई करनाल एजाइल के प्रधान हरसिमरण वधवा ने कहा कि बेसहारा बच्चों को सहारा प्रदान कर एमडीडी बाल भवन में मानव हित में काम कर रहा है। इन बच्चों को समाज की मुख्य धारा से जोड़े रखने के लिए सामुहिक तौर पर आर्थिक मदद किए जाने की आवश्यकता है। दोनों संस्थाओं की ओर से सांझी खुशी अभियान के तहत मदद का प्रयास किया गया है।

Advertisement


आगे भी हर संभव मदद संस्थाओं की ओर से की जाएगी। इस अवसर पर प्रधान हरसिमरण वधवा, सचिव मोहित कुमार, कोषाध्यक्ष मोहित चावला, प्रोजेक्ट डायरेक्टर विनय तनेजा, गरिमा तनेजा, रिषभ, रिया, नमित भाटिया, वीपी भाटिया, उषा भाटिया, अतुल, रोहित, भारत व साक्षी मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.