जेसीआई चौक का सुभाष सुधा ने किया उद्घाटन

0
Advertisement
शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था जेसीआई क्लब द्वारा द्रोणाचार्य स्टेडियम के निकट बनाए गए जेसीआई चौक का आज नगरविधायक सुभाष सुधा ने विधिवत रूप से उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शहर के विकास में समाजसेवी संस्थाओं का अहम योगदान है। सरकार और प्रशासन जहां जनता की सुविधाओं और कल्याण के लिए योजनाएं बनाती है, वहीं इन योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में भी इन संस्थाओं की भी महत्त्वपूर्ण भूमिका रहती है। सुभाष सुधा ने जेसीआई चौक का उद्घाटन किया। इसके उपरान्त उन्होंने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए जेसीआई संस्था द्वारा वर्ष भर में किए जाने वाले समाजहित कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये जेसीआई चौक भी शहर के सौन्दर्यकरण को और बढ़ावा देगा। इतना ही नहीं उन्होंने शहर के मुख्य मार्ग पर संस्थाओं द्वारा बनाए गए चौकों का सौंदर्यकरण करने का काम भी किए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही।
कोई भी शहरवासी अपनी किसी भी प्रकार की समस्या को लेकर कभी भी उसका समाधान करवाने हेतु उनसे मिल सकता है। उन्होंने शहर के विकास में योगदान देने वाले कुछ समाजसेवियों और संस्था के सदस्यों को सम्मानित किया। इस अवसर पर जेसीआई के प्रधान राकेश मित्तल ने कहा कि इस चौक के सौन्दर्यकरण के लिए संस्था की तरफ से करीब 7 लाख रुपए का बजट खर्च किया गया है। इस चौक के प्रोजैक्ट निदेशक मुकेश पाहवा, जगमोहन कवातरा, दीपक चोपड़ा थे। कार्यक्रम में युवा भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य साहिल सुधा, पार्षद प्रदीप सैनी, पार्षद दीपक सिडाना, पार्षद बलबीर सिंह, पार्षद विशाल शर्मा, पूर्व पार्षद यशपाल नारंग, पूर्व पार्षद सतीश गर्ग, समाजसेवी राकेश मैहता, ए.एस. नागपाल, मुलतान सभा के प्रधान प्रदीप झांब के अलावा संस्था के सचिव नवीन परुथी, कोषाध्यक्ष प्रवीन ग्रोवर, विवेक भारद्वाज डब्बू, जसपाल नैन, सुनील मित्तल, ललित आनंद, विकास आनंद, पंकज चौधरी, विशाल सहगल, सुमित राणा, रणजीत सिंह, गणेश खोसला, पवन बिरमानी, विकास गोयल, डॉ. राजेश वधवा, रविन्द्र सिंगला, संजय कक्कड़, दीपक बंसल, राजन गुप्ता, भारत वधवा, मनोज परुथी, कनिष्क गर्ग, रविनंदन आहूजा, विजय बजाज, आनंद बजाज, रमेश जग्गी, चंद्रेश अरोड़ा, राजबीर सैनी, चंदन अरोड़ा, किरण तनेजा, ब्रिजेश किंगर, लायंस क्लब के प्रधान अजय बजाज, डॉ. मनीष मदान, सुनित अग्रवाल आदि मौजूद थे।
विधायक सुभाष सुधा को स्टार ऑफ दा सिटी अवार्ड से किया सम्मान
जेसीआई संस्था द्वारा नगरविधायक सुभाष सुधा को शहर में करवाए जा रहे उल्लेखनीय विकास कार्यों के लिए स्टार ऑफ दा सिटी अवार्ड से सम्मानित किया गया। संस्था के सदस्यों ने उन्हें चांदी का मुकुट पहनाकर इस अवार्ड से सम्मानित किया। संस्था के सदस्यों ने कहा कि पिछले 3 वर्षों से बतौर विधायक जिस प्रकार सुभाष सुधा जी ने शहरभर में रिकार्डतोड़ विकास कार्य करवाए हैं और जिस गति से ये विकास कार्य निरंतर जारी हैं उसे देखकर निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि आने वाले कुछ महीनों में कुरुक्षेत्र शहर की तस्वीर बदलने वाली है।
Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.