जन नायक सेवा दल द्वारा गरीब परिवारों व बच्चों की मदद की जाती है: रामदयाल बलडी

0
Advertisement



करनाल, 22 नवम्बर(): जन नायक सेवा दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्वर्गीय राजीव पाटा द्वारा चलाए गए चाय बिस्किट की सेवा के 26वें रविवार को ताऊ देवी लाल चौक पर प्रतिमा के सामने सप्ताहिक प्रसाद वितरण का कार्यक्रम आयोजन रामदयाल बलड़ी की अध्यक्षता में किया गया।

जन नायाक सेवा दल के सदस्य रामदयाल बलड़ी ने कहा कि लॉकडाउन के पहले हर रविवार को सेवा दल द्वारा चाय बिस्किट प्रसाद वितरण के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता था। लॉकडाउन के कारण जननायक सेवा दल द्वारा चलाई जा रही चाय सेवा को सरकार के आदेश अनुसार रोक दिया गया था जिसको आज से दोबारा शुरू किया गया। जन नायक सेवा दल के संस्थापक अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है

Advertisement


रवि दहिया कहा कि जन नायक सेवा दल राजनीति के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढकऱ भाग लेता है। उन्होंने कहा कि यहा पर एक नेकी की दीवार भी बनाई गई है जिस पर जरूरतमंद व्यक्ति कपड़े गर्म कपड़े व अन्य बच्चों के कपड़े अपनी सुविधा अनुसार ले जा सकता है और संपन्न समृद्ध आदमी यहां पर अपने पुराने कपड़े लाकर टांग सकता है।

इस मौके पर इनसौ के जिला अध्यक्ष राहुल तोमर ने कहा कि सेवा दल समय-समय पर बच्चों को स्टेशनरी, गर्म वस्त्र, खेल का सामान व स्वच्छता अभियान व अन्य कार्यक्रम चलाए जाते है। आज इस मौके पर संजीव तोमर, लवलीन कम्बोज, संदीप कतयाल, अशोक कम्बोज सहित सभी सदस्य मौजूद रहे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.