March 19, 2024

पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेषों और दिषा निर्देषों अनुसार जिले में नषा व नषा तस्करों पर अंकुष लगाने के लिए एक विषेष अभीयान चलाया गया है। जिसके तहत हर संभव प्रयास कर नषा तस्करों को गिरफतार किया जा रहा है और नषे की भी बड़ी खेप बरामद की जा रही हैं।

बिती शाम प्रबंधक थाना इन्द्री करनाल उप-निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह को गुप्त तरीके से एक नषा तस्कर के संबंध में सुचना प्राप्त हुई। सुचना मिलते ही उन्होंनें ए.एस.आई. शमषेर सिंह की अध्यक्षता में एक टीम का गठन कर आरोपी तस्कर को नषे की खेप सहित गिरफतार करने के लिए रवाना किया।

ए.एस.आई. शमषेर सिंह ने अपनी टीम के साथ संबंधीत स्थान गांव बतेरी में पहुंचकर, योजनाबद्व तरीके से छापामारी करके आरोपी….. अमरीक पुत्र श्रीचंद वासी गांधी नगर इन्द्री को गिरफतार किया। पुलिस टीम द्वारा उसके कब्जे से 506 ग्राम अफीम बरामद की गई, जो पुलिस ने उसके खिलाफ थाना इन्द्री में मुकदमा नं0- 619/07.12.19 धारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत दर्ज किया। पुलिस पुछताछ पर ज्ञात हुआ कि उसने नषे की यह खेप बादसौं मोड़ के पास एक अनजान व्यक्ति से ली थी और वह नषे का आदि है।

ए.एस.आई. शमषेर सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान कुछ विषेष बातें भी उनके सामने आई हैं, लेकिन जिनकी जांच के बाद ही यह पता लगेगा कि इनमें कितनी सच्चाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.