April 25, 2024

इनसो के राष्ट्रीय सचिव उत्तम घणगस को जननायक जनता पार्टी ने करनाल जिला युवा प्रधान की कमान सौंपी है। उत्तम करनाल में इनसो अध्यक्ष भी रह चुके हैं। शनिवार को पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं ने नए युवा जिला प्रधान का फूल मालाओं से स्वागत किया। जजपा के करनाल हलका प्रधान अमनदीप सिंह चावला विशेष तौर पर मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं ने लड्डू खिलाकर खुशियां जाहिर की।

इस मौके पर उत्तम घणगस ने जिला प्रधान की जिम्मेदारी देने पर डा. अजय चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिगविजय चौटाला व युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान सहित शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला के मार्गदर्शन में युवाओं को पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा।

सरकार की युवा हितेषी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के निजी क्षेत्रों में 75 प्रतिशत नौकरियां हरियाणा के लोगों को ही देने का ऐतिहासिक फैसला लागू करवाया है। इसके अलावा बहुतेरी नीतियां युवाओं के हित में बनाई गई हैं।

युवा जिला प्रधान उत्तम घणगस ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी के लिए और जन सेवा में 24 घंटे तैयार रहें। कोरोना काल में हमें लोगों की मदद भी करनी है। हलका प्रधान अमनदीप सिंह चावला ने युवा प्रधान बनने पर उत्तम घणगस को बधाई दी।

इस अवसर पर हलका प्रधान अमनदीप चावला, चरणजीत सिंह, ऋषि जानी, अशोक कनवाल, जल सिंह, राहुल धीमान, लव शर्मा, प्रदीप पुनिया, रजनीश धनखड़, सौरभ राणा, अमित बसताड़ा , दीपांशु कालड़ा, अमित चौधरी व साहिल शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.