April 20, 2024

इनेलो के जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़ ने कहा कि 25 सितंबर को ताऊ देवीलाल की जयंती के अवसर पर होने वाली सम्मान दिवस रैली ऐतिहासिक होगी और जनता के भारी समर्थन से पिछले सभी रिकार्ड ध्वस्त कर देगी। रैली की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है।

इनेलो विधायक और नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला 14 सितंबर को करनाल की जाट धर्मशाला मेें कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेंगे और रैली को लेकर जि मेदारियां सौंपेंगे। यह बैठक दोपहर एक बजे शुरू होगी। हरपाल रोड़ ने कहा कि भाजपा सरकार में करनाल में बनने वाले एयरपोर्ट को कुरुक्षेेत्र में शि ट करने का प्रयास कर रही है।

ऐसा करके भाजपा करनाल की जनता के साथ बड़ा धोखा करेगी। भाजपा की नीयत और नीति में खोट में है और सबसे ज्यादा धोखा करनाल की जनता के साथ ही किया जाता है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल में लगातार आग लग रही है। दाम आसमान को छू रहे है और इससे हर क्षेत्र में महंगाई बढ़ती जा रही है।

जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़ ने इनेलो-बसपा द्वारा बंद की सफलता को लेकर व्यापारियों, दुकानदारों और आम आदमी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बंद से साफ हो गया कि लोग भाजपा से कितने दुखी हो चुके हैं और इनेलो को सत्ता सौंपकर खुशहाली चाहते हैं। इस मौके पर शमशेर कलामपुरा, युवा इनेलो नेता अंकित डाबर, बलधीर बजीदा व सुरेश चौधरी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.