बारिश ने बिगाड़े इनेलो के समीकरण आज गोहाना में होने वाली रैली हुई रद्द

0
Advertisement


शेयर करें।
  • 206
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    206
    Shares

लगातार हो रही बारिश से बढ़ी गठबंधन की बेचैनी ,बारिश से इनेलो की गोहाना रैली के लिए प्रस्तावित हूडा ग्राउंड जलमगन ! स्थगित हुई कल होने वाली रैली ,इनेलो नेताओ का कहना परमात्मा उनकी परीक्षा ले रहा है और वो मेहनत कर रहे है वो पिछले हटने वाले नहीं

Advertisement


सोनीपत के गोहाना में चौ. देवीलाल के जन्मदिवस पर कल होने वाली इनेलो  व् बसपा गठबंधन की रैली पर लगातार हो रही बारिश से इनलो नेताओ की परेशानिया बड़ा दी है बारिश से हूडा ग्राउंड जलमगन होने से रैली स्थल पर पानी भर गया है बेशक रैली गठबंधन की है, पर रैली स्थल पर पूरे इंतजाम इनैलो के स्तर पर हो रहे है रैली स्थल पर पहुंचे इनलो पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. के.सी. बांगड ने कहा बारिश की वजह से प्रभावित रैली स्थल पर बोलते हुए कहा परमात्मा उनकी परीक्षा ले रहा है और वो मेहनत कर रहे है वो पिछले हटने वाले नहीं !

गोहाना शहर में दो दिन से लगातार बारिश हो रही है कभी बूंदाबांदी तो कभी तेज बारिश इंद्र देवता के इस कहर ने इंडियन नैशनल लोकदल और बहुजन समाज पार्टी की बेचैनी को बढ़ा दिया है पूर्व उप प्रधान मंत्री चो देवीलाल के 105 वे जन्मदिन पर जिस हुडा मैदान पर रैली होनी है, वहां पानी भरा हुआ है और खेती की जमीन होने से कीचड का रूप ले चुका है बारिश जारी रहने के विकल्पों पर भी विचार हो रहा है ड्यूटी लगा रखी है पंडाल की जगह भरा बरसाती पानी कीचड मे बदल चुका है इसके निदान के लिए इनैलो पार्टी ने सीवरेज के टैक साफ करने वाली मशीने सो करीब ट्रेक्टरो को मिट्टी डालने में लगाया है जहां-जहां पानी सूख रहा है, वहां गांवों की थली की जमीनो से ला कर बालू मिटटी बिछाई जा रही है लेकिन रात को हुई और बारिस से रैली डी स्थल पर पानी ही पानी खड़ा नजर आ रहा है !

हरियाणा में पिछले चार दिन से हो रही बारिश ने 25 सितंबर को होने वाली इंडियन नेशनल लोकदल की गोहाना रैली के समीकरण बिगाड़ दिए, जिस वजह से रैली रद्द करनी पड़ी , अब 7 अक्टूबर को रैली होगी ! बारिश की वजह से रोहतक-पानीपत हाइवे पर बनाए गए रैली स्थल पर कई-कई फुट पानी भर गया था, रैली स्थल ऐसी जगह बनाया गया था, जहां से सीधे पानी के निकलने का कोई रास्ता नहीं था, इस वजह से रैली रद्द कर दी गई !

इनेलो द्वारा 1 बजे के बाद आधिकारिक तौर पर रैली रद्द होने की घोषणा की गई, गोहाना के खानपुर मोड के पास रोहतक-पानीपत हाइवे पर लगभग 300 एकड़ में रैली होनी थी ! इस संबंध में पार्टी के नेताओं ने पूरी तैयारी कर ली थी !

रैली के लिए लगभग 9 एकड़ में वाटरप्रूफ टैंट लगाया गया था, स्टेज भी तैयार किया गया था लेकिन बारिश की वजह से रैली स्थल के चारों तरफ पानी भर गया था ! पानी को पंप के द्वारा निकालने की कोशिश की गई लेकिन इसके बाद भी पानी का स्तर कम नहीं हुआ, इस वजह से पूरी तैयारियां नहीं हो पाई है !

पूर्व उपप्रधानमंत्री देवीलाल के 105वें जन्मदिन पर 25 सितंबर को इनेलो रैली करने जा रही थी ! इसके लिए चौटाला परिवार पिछले कुछ समय से पूरी ताकत लगाए हुए थे और रैली में भीड़ जुटाने के पूरे प्रयास कर रहे थे !  रैली में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को भी न्यौता दिया गया था, अभय चौटाला दावा कर चुके थे कि मायावती रैली में जरूर पहुंचेगी !


शेयर करें।
  • 206
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    206
    Shares
Advertisement









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.