इनेलो और बसपा के जिला प्रधानों व हलका प्रधानों ने इनेलो कार्यालय में मीटिंग कर आगामी रणनीति तय की

0
Advertisement

इनेलो और बसपा के जिला प्रधानों व हलका प्रधानों ने इनेलो कार्यालय में मीटिंग कर आगामी रणनीति तय की। भाजपा
सरकार द्वारा जनता के साथ किए गए विश्वासघात की पोल लोगों के बीच जाकर खोलने पर चर्चा हुई। इनेलो और बसपा नेताओं ने कहा कि भाई-बहन का यह गठबंधन जनविरोधी भाजपा का प्रदेश से सूपड़ा साफ करने का काम करेगा।

बसपा और इनेलो का गठबंधन देश और प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा के लिए किया गया है। गठबंधन हर वर्ग के हितों के लिए काम करेगा। ताऊ देवीलाल और काशीराम के आदर्शो का अनुसरण करते हुए राजनीति के माध्यम से जनता की सेवा की जाएगी। इनेलो जिला प्रधान यशवीर राणा और जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़ ने कहा कि भाजपा के राज में आम आदमी का जीना दूभर हो गया है।

Advertisement


महिलाएं घरों में भी सुरक्षित नहीं रही। व्यापारी मंदी की मार झेल रहा और बदमाशों के कारनामों से दहशत में हैं। कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सरकार को कोस रहा है। किसान को भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया है। इनेलो और बसपा मिलकर देश व प्रदेश की जनता को सुशासन प्रदान करेंगे। कृष्ण कुटेल और अशोक मित्तल ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के साथ जो धोखा किया है उसका बदला जनता की ओर से बसपा इनेलो का गठबंधन लेगा।

केंद्र, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। इस अवसर पर इनेलो जिला प्रधान यशवीर राणा, पूर्व विधायक मामूराम, पूर्व विधायक नरेंद्र सांगवान, जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़ कलामपुरा, कृष्ण कुटेल, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन अशोक मित्तल, ओमप्रकाश सलूजा, गुरदेव रंबा,
रघुबीर कुटेल, इंद्रजीत गोराया, रामदास, सतीश वाल्मीकि, राजेश पधाना, रामपाल, रामकुमार वाल्मीकि, रवि कुमार, शीशपाल, सुंदर वाल्मीकि, विनोद चोरा, सतीश हेमदा व विशाल शर्मा मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.