March 28, 2024
इन्द्री करनाल रोड पर गांव समोरा के पास देर रात को दो ट्रको की इतनी भीषण टक्कर हुई की दोनों ट्रको में आग लग गई जिसमे एक ट्रक का चालक जिन्दा जल गया ! दूसरे ट्रक के चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए ! यह हादसा रात के 2 बजे के लगभग बताया जा रहा है ! जैसे ही हादसा के सुचना पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुँच गए और पूरी ट्रैफिक को दोनों और से बंद कर दिया ताकि और हादसा न हो जाये !
प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार  ट्रको की टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग इतनी भयंकर लग गई थी की एक ट्रक के चालक को बहार नहीं निकाला जा सका फायर बिर्गेड के तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया तब तक ट्रक का चालक पूरी तरह से जल चूका था ! जिस चालक की मौत हुई है वह उत्तरप्रदेश के जिला मुजफरनगर के गांव नगला का बताया जा रहा है !
ट्रक के परिचालक ने बताया की वह यमुनानगर से बजरी लोड करके मेरठ जा रहे थे की समोरा के एक ट्रक चालक अपने गाड़ी को सड़क पर बैक कर रहा जिससे हमारी गाड़ी की टक्कर हो गई जिसमे दोनों गाड़ियों में आग लग गई  मेरा ड्राइवर गाड़ी में फस गया मेरे को तो लोगो ने बचा लिया उसको हम नहीं बचा सके !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.