मंगलोरा मंदिर में हुए पुजारी ट्रिपल मर्डर मामले में अभी एस आई टी के हाथ खाली

0
Advertisement

मेरठ रोड मंगलौरा चौकी के समीप मंदिर में हुए ट्रीपल मर्डर के मामले में चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। एसआईटी गठित होने के बाद भी पुलिस को अभी तक कोई अहम सुराग नहीं लगा है।

Advertisement


अब पुलिस प्राइवेट अस्पताल में दाखिल पंडित अजय शर्मा व पीजीआई में दाखिल सेवादार हरजिंद्र के बयान देने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन डॉक्टरों का कहना है क‌ि अभी ये दोनों बोलने की स्थित‌ि में नहीं है। हालांकि पुलिस यूपी पुलिस से संपर्क कर इस मामले की जांच कर रही है।

लेकिन फिर भी पुलिस को कोई सुराग नहीं लग रहा है। पुलिस का मानना है क‌ि इस मामले में गौतस्करों का भी हाथ हो सकता है। क्योंकि मंदिर में गौशाला है। अक्सर इस मंदिर में रात को राहगीर ठहर भी जाते थे। बता दें मंगलौरा पुलिस चौकी के समीप श्री गोविंद धाम संतआश्रम भाई बहन मंदिर में 18 अगस्त शनिवार की रात को दस से 15 बदमाश घुस गए और उन्होंने वहां पंडित विनोद, रविंद्र व सेवादार सुलतान की हत्या कर दी और पंडित अजय शर्मा व सेवादार हरजिंद्र को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

हालांकि पुलिस ने मंगलौरा निवासी अरूण उर्फ गंजा के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है। मधुबन थाना प्रभारी राजकुमार रंगा का कहना है क‌ि अभी तक इस मामले में कोई सुराग नहीं लगा है, घायलों के ब्यान होने पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.