श्रेयांस क्लब की ओर से आयोजित किए गए 10वें बेडमिंटन टूर्नामेंट में 200 से ज्यादा पुरूष व महिला खिलाडिय़ों ने भागीदार कर अपनी खेल प्रतिभा का किया प्रदर्शन

0
Advertisement

श्रेयांस क्लब की ओर से आयोजित किए गए 10वें बेडमिंटन टूर्नामेंट में 200 से ज्यादा पुरूष व महिला खिलाडिय़ों ने भागीदार कर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कंबाइन आयु वर्ग में खेले गए ज्यादातर मैच रोमांचकारी रहे। इस टूर्नामेंट में हरियाणा के साथ-साथ हिमाचल, राजस्थान, गुजरात, पंजाब, उत्तर प्रदेश व नैनीताल सहित कई राज्यों से राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल रहे। विजेता प्रतिभागियों को एडिशन सेशन जज कुरुक्षेत्र डा. अमित गर्ग तथा विजय शर्मा ने ट्राफी भेंट कर सम्मानित किया गया।

फाइनल परिणामों की जानकारी देते हुए श्रेयांस क्लब के चेयरमैन अमित जैन व प्रवक्ता नरेंद्र कुकरेजा ने बताया कि 140 प्लस (युगल पुरुष) में अरविंद गर्ग और नवीन कुमार ने डब्ल्यू सी गोयल और सतीश गुप्ता को मात दी। 135+ (युगल पुरुष) में सतीश गुप्ता और सतपाल ने ऐसी पूरी और रवि कालरा को हराया। 130+ (युगल पुरुष) में अनिल मित्तल और विजय नय्यर ने अनूप बंसल और योगेंद्र मोहन को हराया। इसी प्रकार 125+ (युगल पुरुष) में अनिल मित्तल और रमेश शर्मा ने गुलशन बजाज और विजय नैयर को हराया। 120+ (युगल पुरुष) में सतपाल और दीदार सिंह ने विजय नय्यर और अनिल भोला को मात दी।

Advertisement


115+ (युगल पुरुष) में विजय भूटानी और जितेंद्र बिष्ट ने नरेंद्र कुकरेजा और संजीव मगन को हराया। 110+ (युगल पुरुष) में संजय सपरा और पवन असीजा ने सतपाल और हेमंत शर्मा को हराया। 105+ (युगल पुरुष) में अनिल मित्तल और गौरव गोयल ने गुलशन बजाज और महिंद्र बजाज को हराया 100+ (युगल पुरुष) में नरेंद्र शर्मा और संजीव अरोड़ा ने संजीव मगन और हेमंत शर्मा को मात दी। 90+ (युगल पुरुष) में रूपन और जस्सी बेदी ने विक्रम भसीन और गौरव गोयल को पराजित किया। 85+ (युगल पुरुष) में मास्टर राजेश और रोहित गर्ग ने कमल और गौरव दुआ को हराया 80+ (युगल पुरुष) में रूपन और जसवंत ने डॉ अमित गर्ग और संजू कोहली को मात दी।

75+ (युगल पुरुष) में गौरव मुंजाल और अंकुश ने अमित सचदेवा और विजय को हराया। 70+ (युगल पुरुष) में गौरव गोयल और हर्ष ने संजय मेगन और नितिन मेहता को पराजित किया। 65+ (युगल पुरुष) में गौरव और मनीष गेरा ने पुनीत मगु और अंकुश को हराया 60+ (युगल पुरुष) में भूषण दुरेजाऔर कमल ने पीयूष और राकेश को मात दी। उन्होंने बताया कि 70+ (महिला-पुरुष युगल) में सुमित कालरा और अनु की जोड़ी ने हर्ष और निधि की जोड़ी को पराजित किया।

80+ (महिला-पुरुष युगल) में विक्रम भसीन और वर्षा कोहली ने गुलशन बजाज और मोनिका को हराया 90+ (महिला-पुरुष युगल) में संजीव और सुनीता ने विक्रम भसीन और वर्षा कोहली को हराया( 100+ (महिला-पुरुष युगल) में विक्रम भसीन और वर्षा कोहली ने संजीव और नीरा को हराया। इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त खिलाड़ी राम लखन व राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुके सुरेंद्र और वीरेंद्र ने खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाया।

प्रतियोगिता के सफल आयोजन में अमित जैन, सुमित जैन, नरेंद्र कुकरेजा, श्रवण भारद्वाज, अरूण बंसल, सचिन बिंदल, अश्वनी गिरधर, सुमित जैन, डा. प्रशांत अरोड़ा, रविंद्र भाटिया, गौरव दुआ, हरीश धमीजा व राज कुमार,प्रो. पीसी तिवारी, गुलशन बजाज, विजय पंडित, रमेश शर्मा व सुनीता पंवार का योगदान रहा।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.