April 25, 2024

थाना सदर करनाल के क्षेत्र में आने वाले गांव हेमदा के सरपंच द्वारा थाना सदर में अपने घर में चोरी होने के संबंध में शिकायत दी, जिस संबंध में थाना सदर करनाल में मुकदमा नं0- 406/12.04.19 धारा 457,380 भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया।

प्रबंधक थाना सदर निरीक्षक बलजीत सिंह द्वारा मामलें की जांच की जिम्मेवारी ए.एस.आई. विजय कुमार को सौंपी गई, जिन्होंने मामले की गहनता से जांच करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया और घर के सदस्यों व आसपास के लोगों से काफी पूछताछ की।

अनुसंधान के दौरान बरामद हुए साक्ष्यों व पूछताछ के आधार पर ए.एस.आई. विजय कुमार व उनकी टीम द्वारा गांव हेमदा के रहने वाले एक व्यक्ति को ही हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने सारी वारदात का खुलासा कर दिया, जो पुलिस पुछताछ पर ही आरोपी सागर पुत्र रणजीत वासी हेमदा थाना सदर करनाल द्वारा इससे पहले पूर्व सरपंच के घर में भी चोरी की वारदात का खुलासा किया।

जिस संबंध में थाना सदर करनाल में पहले से ही मुकदमा नं0- 244/04.03.19 धारा 454,380 भा.द.स. के तहत दर्ज पाया गया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से दोनों वारदातों के संबंध में दो जोड़े कानो के टोपस, एक हार सोना, 7000 रूपये नकद, एक मंगल सुत्र, एक लोकेट वाली चेन और एक चांदी का सिक्का बरामद किया गया।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नशे का आदि है और अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए वह चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 17.04.19 को आरोपी को माननीय अदालत के सामने पेश किया, जहां से अदालत के आदेष अनुसार उसे जिला जेल करनाल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.