April 26, 2024

Live – देखें – Big News – IAS अधिकारी ने दिया त्यागपत्र बताया जान का खतरा ,घर जाते समय करनाल हाईवे स्तिथ बसताड़ा टोल के पास सरकारी गाड़ी हुई खराब उच्च अधिकारी से मदद मांगी तो नही मिली मदद ,देखें Live – Share Video आईएएस अधिकारी रानी नागर सोमवार सुबह करीब 11 बजे चंडीगढ़ से अपने पिताजी के घर गाजियाबाद के लिए रवाना हुई थी तो रास्ते में करनाल नेशनल हाईवे स्तिथ बसताड़ा टोल टैक्स के पास गाड़ी अचानक खराब हो गई जिसको लेकर आईएएस अधिकारी ने अपने विभाग के डायरेक्टर से मदद मांगी वहां से कोई मदद या जबाब ना आते देख अधिकारी ने फेसबुक के माध्यम से मदद मांगी।

इस पोस्ट को मधुबन एकेडमी में तैनात जवान ने भी देखा, फेसबुक पर पोस्ट देखने के बाद मधुबन कंपलेक्स में तैनात जवान ने रानी नागर की मदद की गाड़ी को मुश्किल से घरौंडा एक मैकेनिक गैरेज तक पहुंचाया और गाड़ी को ठीक करवाया फिर रानी नागर घर के लिए हुई रवाना। आईएएस अधिकारी रानी नागर ने बताया कि मैं समाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग में एडिशनल डायरेक्टर के पद पर तैनात हूं।

रानी नागर ने हरियाणा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया की मैं पिछले 2 साल से इस पद पर तैनात हूं मुझे यूटी गेस्ट हाउस में सिर्फ एक कमरे के मकान में समय व्यतीत करना पड़ रहा है और मेरे कई बार मांगने पर मुझे मकान नहीं दिया जा गया हम दो महिलाएं एक कमरे के मकान में रह रहे हैं। पहले भी मैं 2 साल ऐसे ही यूटी गेस्ट हाउस के एक कमरे के मकान में र रही हूं।एक कमरे में दो महिलाएं रहना बड़ा मुश्किल है जिसको लेकर हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। और जान का खतरा भी बना रहता था लॉक डाउन के दौरान मेरी जान को खतरा बढ़ता जा रहा था।

इस स्थिति में मेरे लिए ड्यूटी करना बहुत ही मुश्किल था।जिसको लेकर मैंने आज ही अपने आईएएस पद से त्यागपत्र देना उचित समझा ।और कार्यालय में जो गाड़ी मैं इस्तेमाल करती थी उसकी परमिशन के लिए मैंने लिखा था कि मुझे उस गाड़ी से ही मेरे घर पहुंचाने की परमिशन दी जाए। मुझे उस की परमिशन ना देकर दूसरी पुरानी गाड़ी से मेरे को छुड़वाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.