जब तक अनिल विज है किसी की आँखों में आंसू लाने नहीं दूंगा ,गृह मंत्री अनिल विज का ब्यान ,देखें Video

0
Advertisement


Live – देखें – Big News – जब तक अनिल विज है किसी की आँखों में आंसू लाने नहीं दूंगा ,गृह मंत्री अनिल विज का ब्यान ,देखें Video – Share Video

गृह मंत्री अनिल विज ने अपने जनता दरबार में आये फरियादियो से कही यह बात

Advertisement


“जब तक अनिल विज है किसी को आँखों में आंसू लाने की जरूरत नहीं है,मैं लड़ रहा हूँ तुम्हारी लड़ाई मैं हूँ तुम्हारा वकील” ये बात आज सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने अपने जनता दरबार में आये फरियादियो से कही। दरअसल मौका अनिल विज के जनता दरबार का था। जिसमें हरियाणा के कौने कौने से लोग अपनी शिकायतें और समस्याओं के साथ साथ उम्मीदें लेकर पहुंचे थे।

जनता दरबार में बढ़ रही भीड़ देखते हुए अनिल विज आज भी घर से बाहर निकलकर जनता के बीच पहुँच गए और लोगों की समस्याएं सुनकर मौके पर ही आदेश जारी किये। लेकिन इस जनता दरबार में आये फरियादियो की माने तो उनके हल्के के विधायक ही उन्हें अब अनिल विज के पास भेजने का काम कर हे हैं।

जिसके बाद यह सवाल अपने आप खड़ा हो जाता है कि आखिर क्या विधायकों की सुनवाई सूबे की मनोहर सरकार में बैठे अधिकारी नहीं सुनते। वहीँ विज के दरबार में आई जनता ने यह भी बताया कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी यहाँ सुनवाई जरूर होगी।

जनता दरबार के दौरान अनिल विज ने मिडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उनके पास आने वाली शिकायतों को लेकर अधिआकरियों को तुरंत आदेश देते हैं कि जनता की शिकायत पर तुरंत और असरदार कार्रवाई की जाये ताकि लोगों को इन्साफ मिल सके। वहीँ विधायकों द्वारा लोगों को अनिल विज के पास भेजे जाने के मुद्दे पर बोलते हुए अनिल विज ने बताया कि उनकी सरकार में विधायकों को पूरी ताकत दी गई है,लेकिन कोई अगर मसला हो तो विधायक उन तक भी भेज सकते हैं।

सूबे की मनोहर सरकार में बिना पर्ची और बिना खर्ची के आधार पर नौकरियों की बात कही जाती है। इस बाद का उदाहरण भी आज अनिल विज के जनता दरबार में देखने को मिला। दरअसल विज के दरबार में कुछ लोग नौकरी की सिफारिश के लिए पहुंचे थे जिन्हे विज यह कहते नजर आये की उनकी सरकार में नौकरी की कोई सिफारिश नहीं , पेपर पास करो और नौकरी लो !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.