हाईवे करनाल किया बंद , रूट्स रहेंगे डाईवर्ट , प्रशासन पूरी सख्ती के मूड में DC व SP करनाल की जरूरी प्रेसवार्ता

0
Advertisement



Live – देखें – DC व SP करनाल की कल किसानों के घेराव को लेकर जरूरी प्रेसवार्ता , हाईवे करनाल किया बंद , रूट्स रहेंगे डाईवर्ट , प्रशासन पूरी सख्ती के मूड में ,देखें Live – Share Video
करनाल में SP और उपायुक्त ने 7 सितंबर को होने वाली महापंचायत को लेकर कानून व्यवस्था पर मीडिया से बातचीत की। करनाल के उपायुक्त ने अपील की हैंकि आम जनता से कि अगर ज़रूरी नहीं है तो हाईवे पर ना निकलें , हालांकि प्रशासन की तरफ से एतिहात के मद्देनजर दिल्ली से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले रुट को डाइवर्ट कर दिया है। वहीं इंटरनेट सेवा को फिलहाल आज रात से 24 घंटे के लिए बन्द करने का फैसला लिया गया है, प्रशासन की तरफ से फ़ोर्स की 40 कम्पनियां तैनात की जाएगी, जिसमें पुलिस के साथ साथ पैरामिलेट्री फ़ोर्स भी तैनात होगी, अलग अलग ज़िले के 5 आईपीएस और पुलिस बल भी बुलाया गया है।
प्रशासन ने साफ कह दिया है ना ही हाईवे को जयम होने दिया जाएगा और ना ही ज़िला सचिवालय का घेराव , अगर किसान शान्तिपूर्ण एक जगह पर प्रदर्शन करना चाहते हैं तो फिर कर सकते हैं। ऐसे में प्रशासन की तरफ से ये भी कहा गया है कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अलग अलग जगह शहर में बेरिकेट्स , डंपर भी लगाए जा सकते हैं। करनाल ज़िला सचिवलय सेक्टर 12 में पड़ता है, वहां कई प्राइवेट आफिस भी हैं ऐसे में प्रशासन ने कहा है कि किसी को परेशानी नहीं होने नहीं दी जाएगी और अगर कोई ज़रूरी काम नहीं है तो वो अपना आफिस बन्द भी रख सकता है।
प्रशासन ने बताया कि किसान नेता आए थे बातचीत के लिए पर बातचीत में हल नहीं निकला। वहीं धारा 144 लगी हुई है ऐसे में कल करनाल में तनाव रह सकता है।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.