April 19, 2024

इनैलो के हल्का इन्द्री के प्रधान गुरदेव सिंह रम्बा ने इनैलो के 18 तारीक को हरियाणा बंद के आहवान् पर हरियाणा बंद को सफल बनाने के लिए हल्का इन्द्री के पदाधिकारियों की एक मीटिंग इन्द्री में इनैलो नेता सतीश सरोहा के शैलर पर हुई। जिसकी अध्यक्षता इनैलो के हल्का इन्द्री के प्रधान गुरदेव रम्बा ने करी।

इस मौके पर गुरदेव रम्बा ने मीटिंग को सम्बोधित करते हुए कहा इनैलो पार्टी जनसाधरण के कल्याण के लिये संघर्ष की राह पर है, क्योंकि पिछले 50 वर्षो सें हरियाणा के हिस्से का एस.वाई.एल. का पानी हरियाणा में नहीं आ सका। क्योंकि वर्तमान सरकार एस.वाई.एल. का निर्माण नहीं करा रही।

इस निर्माण को इनैलो पार्टी अपने संघर्ष के जरिये पुरा करवायेगी। वहीं पर जीएसटी के कारण जिन व्यापारियों का कारोबार बहुत दयनीय स्थिति में आया है उन्हें न्याय दिलाने के लिए एवं नोटबंदी से उजड़े एवं बेघर हुए कामगारों को रोजगार व आम आदमी को राहत दिलाने के लिए तथा प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था आए दिन हो रहे महिलाओं के शोषण के खिलाफ इनैलो पार्टी द्वारा 18 अगस्त को हरियाणा बंद का आहवान् किया गया है।

बंद को सफल बनान के लिए गुरदेव रम्बा सभी कार्यकताओं की डयूटियां लगाई। उन्होंने कहा कि हरियाणा बंद होने से कुम्भकरणी नींद मेें सो रही सरकार जाग सकती है। इस मौके पर सतीश कलसौरा, अमरजीत चूडनी, महम सिंह राजेपुर, इन्द्रजीत गोल्डी, सुमेर चंद काम्बोज, बलन्दिर भादसो, चरणजीत डुंगरा, प्रदीप काम्बोज, भीम मंडान, उमेश रिण्डल आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.