April 20, 2024

Live – देखें – हरियाणा सरकार के दूसरे कार्यकाल को 1 साल हुआ पूरा , करनाल समेत सभी जिलों में आज कार्यक्रम हुए आयोजित ,देखें Live – Share Video

जिसको लेकर पूरे प्रदेश में आज अलग अलग ज़िलों में कार्यक्रम का आयोजन कर सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यो की उपलब्धियों को गिनवाया गया , वहीं करनाल में भी ज़िला स्तरीय कार्यक्रम में 11 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में घरौंडा इंद्री नीलोखेड़ी के विधायकों ने शिरकत की !

पारदर्शिता , क्षेत्रवाद मुक्त, भ्रस्टाचार मुक्त इन स्लोगन के साथ हरियाणा सरकार ने अपने कार्यक्रम की शुरुआत की , बताया गया कि हरियाणा की गठबंधन सरकार ने पिछले 1 साल में हरियाणा में क्या क्या किया और हरियाणा को कहां से कहाँ पहुंचाया गया। चाहे वो शिक्षा की बात हो या फिर खेल की या फिर स्वास्थ्य की या किसानों की हित । सरकार के विधायक अपनी सरकार के कार्यों का बखान करते नज़र आए । इस कार्यक्रम में करनाल ज़िले के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों के विधायक और नेता आए हुए थे । पूरे प्रदेश में 306 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास हुआ !

दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा हो गया है, अब बाकी है तो बचे 4 साल । ये साल सरकार के लिए चुनोतीपूर्ण रहने वाले हैं क्योंकि सरकार गठबंधन की है औऱ किसान सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहा है , ऐसे में देखना ये होगा कि सरकार के आने वाले 4 साल कैसे जाते हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.