April 19, 2024

Live – देखें – हरियाणा पुलिस की नारकोटिक्स शाखा ने नशे की खेप हेरोइन के साथ 1 नशा तस्कर गिरफ्तार , यूनिवर्सिटी व कॉलेजों में होती थी ड्रग्स की सप्लाई ,देखें Live – Share Video

करनाल में हरियाणा नारकोटिक्स विभाग की शाखा को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 1 व्यक्ति को 185 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। ये आरोपी पटियाला का रहने वाला है जो अलग अलग कॉलेज और विश्विद्यालय के बच्चों को हेरोइन सप्लाई करता था। बरामद की गई हेरोइन की कीमत करीब 20 लाख रूपए है।

नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, पंजाब , हरियाणा , उत्तरप्रदेश में लगातार युवा नशा तस्करी के गिरोह में फंस चुके हैं। करनाल के तरावड़ी से पटियाला के रहने वाले सतनाम को हरियाणा नारकोटिक्स विभाग की शाखा ने 185 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। ये आरोपी अलग अलग विश्विद्यालयों, कॉलेज में हेरोइन की सप्लाई करता था, इसके अधिकतर ग्राहक युवा थे जो कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं।

ये हेरोइन ये कुरुक्षेत्र से लेकर आया था और अलग अलग सप्लाई करनी थी, लेकिन जानकारी मिलने पर जब नारकोटिक्स विभाग की तरफ से रेड की गई तो इस आरोपी को 185 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। मार्किट में इस पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 20 लाख रुपए है। पुलिस ने बताया कि पहले ये पटियाला यूनिवर्सिटी में ड्राइवर था , वहां बच्चों के साथ स्मैक का नशा करता था, फिर इसने नौकरी छोड़ दी और नशा तस्करी के धंधे में उतर गया । अब ये हेरोइन खरीदकर युवाओं को ज़्यादा पैसे में बेचकर मुनाफा कमाने में जुटा हुआ था।

आरोपी को कोर्ट में पेश करके 2 दिन का रिमांड हासिल किया है, इसका एक साथी कुरुक्षेत्र का है जिसको पकड़ने के लिए पुलिस इससे गहनता से पूछताछ करेगी, बहराल देखना होगा कि इसके बाकी साथी कब तक गिरफ्तार हो पाते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.