इनैलो की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, करनाल से यशवीर राणा को दोबारा मिली जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी, रघबीर सिंह पूर्व सरपंच को हलका घरौंडा, स.गुरदेव सिंह रम्बा को इंद्री, ओमप्रकाश सलूजा को करनाल, धर्मवीर पाढ़ा को असंध व इंद्रजीत सिंह गुराया को नीलोखड़ी के लिए हलका प्रधान नियुक्त किया गया

0
Advertisement


शेयर करें।
  • 432
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    432
    Shares

इनैलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला व डा. अजय सिंह चौटाला सहित पार्टी विधायकों, नेताओं व प्रमुख पदाधिकारियों से व्यापक विचार-विमर्श के बाद पार्टी संगठन को और ज्यादा मजबूत व प्रभावी बनाने के लिए विभिन्न स्तर पर पदाधिकारियों में फेरबदल किया है। अशोक अरोड़ा को पुन: इनैलो पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया है।

सूची के अनुसार पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी को जिला पंचकूला, शीशपाल जंधेड़ी को अम्बाला, कुलदीप सिंह लुबाणा को कुरुक्षेत्र, कंवल पाल शर्मा को कैथल, कृष्ण राठी को जींद, पदम जैन को सिरसा, बलविंद्र सिंह कैरों को फतेहाबाद, सुनील लाम्बा को भिवानी, राजेंद्र सिंह लितानी को हिसार, सतबीर यादव को महेंद्रगढ़, किशोर यादव को गुरुग्राम, देवेंद्र चौहान को फरीदाबाद, सतीश नांदल को रोहतक, राकेश जाखड़ को झज्जर, पदम दहिया को सोनीपत, सुरेश काला को पानीपत, यशवीर राणा को करनाल, दलमीरा सैनी को यमुनानगर, पूर्व चेयरमैन बदरुद्दीन को मेवात, अजीत सिंह बॉबी को पलवल, डा.राजपाल यादव को रेवाड़ी व नरेश द्वारका को जिला दादरी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है।

Advertisement


जिला करनाल में रघबीर सिंह पूर्व सरपंच को हलका घरौंडा, स.गुरदेव सिंह रम्बा को इंद्री, ओमप्रकाश सलूजा को करनाल, धर्मवीर पाडा को असंध व इंद्रजीत सिंह गुराया को नीलोखड़ी के लिए हलका प्रधान नियुक्त किया है।

रविंद्र सांगवान को इनैलो युवा प्रकोष्ठ का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया है। प्रदेश युवा प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों में अम्बाला का अमरेंद्र सिंह सौंटा, यमुनानगर का विक्रम हड़तान, कुरुक्षेत्र का सुनील राणा, करनाल का भीम सिंह मढहान, पानीपत का नवीन नैन, कैथल का अनिल गुर्जर क्योड़क, सोनीपत का कुणाल गहलावत, जींद का अनुराग खटकड़, दादरी का नितिन झांगू, भिवानी का मनोज यादव, हिसार का अमित बूरा, फतेहाबाद का अजय संधू, सिरसा का अजायब ओला, महेंद्रगढ़ का रविंद्र गागडवास, रेवाड़ी का विजय भूरथला, गुरुग्राम का सतीश राघव, मेवात का हितेश देशवाल, पलवल का विनोद भारद्वाज, फरीदाबाद का अरविंद भारद्वाज व झज्जर का उपेंद्र कादियान को युवा जिला प्रधान नियुक्त किया गया है।

इसके इलावा प्रदेश में ग्रामीण हलका प्रधानों में रामकुमार को अम्बाला सिटी, श्रवण सिंह को अम्बाला कैंट, अवतार सिंह शेरगिल को मुलाना, भूपसिंह गुर्जर को नारायणगढ़ का प्रधान बनाया गया है। राजकुमार कम्बोज को हलका रादौर का, चंद्रपाल माडो को जगाधरी व चरण सिंह चेयरमैन को हलका साढौरा का हलका प्रधान नियुक्त किया है। जिला कुरुक्षेत्र में हलका थानेसर का रणबीर सिंह बूरा, हलका लाडवा का सुरेश सैनी, हलका पिहोवा का करण सिंह व शाहाबाद का अमनदीप सिंह कम्बोज को हलका प्रधान बनाया गया है।

जिला कैथल के हलका कैथल से संजीव छौत, गुहला से भूपेंद्र सिंह भागल, कलायत से मा.बलवीर सिंह मटौर, पूंडरी से ओमप्रकाश कैरा पूर्व सरपंच को हलका प्रधान नियुक्त किया गया है। इसी तरह जिला सोनीपत के हलका गन्नौर के लिए सुरेश त्यागी, खरखौदा के लिए अशोक राणा, राई के लिए रामकिशन सरपंच, बरोदा के लिए डा. कपूर नरवाल, सोनीपत के लिए सुरेंद्र पंवार व हलका गोहाना के लिए बलजीत नैन को हलका प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी है।

इनैलो सुप्रीमो ने बताया कि हलका बावल में रामकिशन छिल्लर सरपंच, रेवाड़ी में राजबीर कालूवास व कोसली में किरनपाल यादव को हलका प्रधान बनाया गया है। जिला झज्जर के हलका बहादुरगढ़ के लिए राजबीर राठी परनाला, बादली के लिए मामन ठेकेदार, झज्जर के लिए महावीर शर्मा व बेरी के लिए बलराज राठी को हलका प्रधान की जिम्मेदारी दी है।

महेंद्रगढ़ जिला में नरेश शेखावत को महेंद्रगढ़ का, सुरेंद्र यादव पटीकरा को नारनौल का, डी.एन. यादव को नांगल चौधरी व कर्मवीर यादव को हलका अटेली का हलका प्रधान नियुक्त किया गया है। जिला गुरुग्राम में हलका पटौदी का राकेश जिला पार्षद, बादशाहपुर का ऋषिराज राणा व सोहना का बेगराज को हलका प्रधान बनाया गया है। पलवल जिला में हलका होडल के लिए सुरेंद्र, पलवल के लिए महेंद्र भडाना, हथीन के लिए प्रवीन डागर को हलका प्रधान की जिम्मेदारी दी गई है।

इनैलो सुप्रीमो ने बताया कि महेंद्र सिंह को हलका लोहारू, कुलवंत कोटिया को भिवानी, रविंद्र पटौदी को तोशाम व जगदीश धनाना को हलका बवानीखेड़ा का हलका प्रधान नियुक्त किया है। जिला दादरी के हलका बाढड़ा की जिम्मेदारी महेंद्र सिंह शास्त्री व दादरी हलका की जिम्मेदारी कृष्ण सांगवान को सौंपी गई है। जिला पानीपत के हलका समालखा में ऋषिपाल रावल, पानीपत ग्रामीण में कुलदीप राठी, इसराना में लखपत रोड हलका प्रधानों की जिम्मेदारी संभालेंगे।

इसी प्रकार जींद जिला में उचाना कलां में हलके की जिम्मेदारी सूबे सिंह लोहान रिटायर्ड डी.एस.पी., जींद हलका में भूपेंद्र जुलानी, जुलाना में प्रताप सिंह लाठर, नरवाना में सुदेश चोपड़ा व सफीदों में सुभाष देशवाल सम्भालेंगे।

इसी तरह जिला रोहतक में संजय बल्हारा को हलका महम, डा.संदीप हुड्डा को गढ़ी सांपला किलोई, राजेश सैनी को रोहतक व नफे सिंह लाहली को कलानौर का हलका प्रधान बनाया गया है। इसके अलावा जिला हिसार में हलका हिसार में तरुण जैन, नलवा में सतपाल सरपंच, नारनौंद में सतवीर सिसाय, आदमपुर में सुभाष गहली, हांसी में करण सिंह देपल, उकलाना में कैप्टन छाजूराम व बरवाला में सत्यवान को हलका प्रधान बनाया गया है।

जिला सिरसा में गुरविंद्र सिंह सरपंच को सिरसा, अभय सिंह खोड को ऐलनाबाद, सुभाष नैन को रानियां, सर्वजीत सिंह को डबवाली और विनोद कुमार दड़वी व भरपूर सिंह को संयुक्त रूप से कालांवाली का हलका प्रधान नियुक्त किया है। जिला फतेहाबाद के हलका टोहाना में हरि सिंह मेहरिया, रतिया में बिकर सिंह हडौली व फतेहाबाद में भरत सिंह परिहार को हलका प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी है।


शेयर करें।
  • 432
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    432
    Shares
Advertisement









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.