April 25, 2024

Live – देखें – CM In Karnal – हरियाणा के CM तकरीबन 70 दिन के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र करनाल आए ,अधिकारियों के साथ की मीटिंग ,करनाल ब्रेकिंग न्यूज ने डिजिटल प्रेसवार्ता में CM से पूछे कई सवाल ,देखें Live – Share Video

लॉक डाउन की वजह से CM चंडीगढ़ से ही जनता और मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ मीटिंग की और उसके बाद ऑनलाइन के माध्यम से करनाल मीडिया से साथ प्रेसवार्ता भी की !

लॉक डाउन की वजह से सब बन्द है इसलिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी सभी दिशा निर्देश चंडीगढ़ से दे रहे थे , जनता से बातचीत करना उन्हें संबोधित करना, मीडिया से वार्तालाप करना सब चंडीगढ़ से सामाजिक दूरी का धयान रखते हुए ऑनलाइन माध्यम से हो रहा था।

आज 70 दिनों के बाद एक बार फिर सीएम मनोहर लाल खट्टर अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। ज़िला सचिवालय पहुंचते ही उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों के साथ मीटिंग की । लॉक डाउन और कोरोना महामारी को लेकर उन्होंने करनाल की स्थिति को जाना।

वेंटिलेटर की स्थिति को लेकर करनाल ब्रेकिंग न्यूज ने CM से सवाल किया तो उन्होंने बताया कि फिलहाल ऐसी नोबत नहीं आ रही है कि ज़्यादा कोरोना मरीजों के लिए वेंटिलेटर का इस्तेमाल नही हो रहा है , लेकिन अगर कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती है तो उसके लिए हरियाणा सरकार पूरी तरह से तैयार है।

वहीं जब धान बिजाई के विषय पर हरियाणा के मुख्यमंत्री से करनाल ब्रेकिंग न्यूज ने सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये सब जल की संकट स्थिति को देखकर फैसले लिए गए हैं।

धान की फसल बिजाई पर वहां पर थोड़ा अंकुश लगाने का प्रयास कर रहे हैं जहां पर पानी काफी नीचे है, हम कृषि विभाग के साथ लगातार बातचीत करके ऐसी योजना बनाने में जुटे हैं कि कोई धान की ऐसी किस्म हो जिसमें पानी कम इस्तेमाल हो।उन्होंने ये भी कहा जो फसलें खराब हुई है पिछले दिनों आंधी – तूफान, ओलावृष्टि से उनकी स्पेशल गिरदावरी करवाई जाएगी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.