करनाल में हरियाणा भर की अनाज मंडियों के प्रधान हुए इकट्ठा ,अध्यादेश के खिलाफ सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा बरोदा उपचुनाव का भी करेंगे बहिष्कार

0
Advertisement



Live – देखें – Big News – करनाल में हरियाणा भर की अनाज मंडियों के प्रधान हुए इकट्ठा ,अध्यादेश के खिलाफ सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा बरोदा उपचुनाव का भी करेंगे बहिष्कार ,देखें Live – Share Video

करनाल में प्रदेश भर के आढ़तियों ने इक्कठे होकर सरकार की तरफ से जारी किए हुए अध्यादेशों के खिलाफ मोर्चा खोला। सभी अनाज मंडियों के आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान व आढ़तियों का आरोप है कि सरकार आढ़तियों के साथ धोखा कर रही है और मंडी सिस्टम खत्म करना चाहती है। आढ़तियों का कहना है कि अगर उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो वो बरोदा उप चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

Advertisement


सरकार की तरफ से थोड़े समय पहले 3 अध्यादेश लाए गए थे , जिसको लेकर किसान हो या आढ़ती वो नाराज़ दिखे थे , जिसके बाद सड़क पर उतरकर किसानों औऱ आढ़तियों ने प्रदर्शन भी किया था। इसी को लेकर एक बार फिर से आढ़तियों के सुर तेज़ होने लगे हैं , आढ़तियों का कहना है कि अगर उनकी मांगों को लेकर अगर विचार नहीं किया तो बरोदा उप चुनाव से पहले एक बड़ी रैली होगी और उप चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा। इसको लेकर 16 अगस्त को सिरसा में एक मीटिंग होगी जिसमें आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

आढ़तियों का कहना है कि सरकार मंडियों को खत्म करना चाह रही है जिससे किसान और आढ़ती के बीच के रिश्ते पर भी प्रभाव पड़ेगा। बहराल अगर आढ़तियों की तरफ से आंदोलन होता है तो सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और उसका असर बरोदा उप चुनाव पर भी देखने को मिल सकता है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.