April 20, 2024

करनाल। घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने करनाल पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस में खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं और मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को समस्या निदान के निर्देश भी दिए। यही नहीं उन्होंने अधिकारियों से ये भी पूछा कि समस्या के समाधान कितना वक्त लगेगा और किस समय तक काम कंपलीट होगा, उसका पूरा ब्यौरा लिखित में उनके पास भेजें।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों से कहा कि वे हर समस्या को गंभीरता से लेकर उसका समाधान करें क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहरलाल व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए जाने जाते हैं। हर बार की तरह इस बार भी बिजली पानी की समस्या ,सड़कों की मरम्मत के अलावा कंबोपुरा में नए कम्युनिटी सेंटर की डिमांड, कंबोपुरा स्कूल के अपग्रेडेशन और कश्यप चौपाल की मरम्मत की मांग भी उठी।

मौके पर पुलिस व जमीनी विवाद के मामले भी आए। पानी की निकासी की समस्या, गलियों की मरम्मत की मांग करने पर उन्होंने संबंधित ग्रामीणों से कहा कि उनके क्षेत्र की हर समस्या के समाधान के लिए वे प्रयासरत हैं, उनकी कई मांगों का समाधान जल्द होने वाला है क्योंकि उन्होंने उस पर पहले ही वर्किंग कर दी है। समस्याओं के समाधान में थोड़ा अधिक समय कोरोना काल के कारण लगा है।

उन्होंने क्षेत्रवासियों से कोरोना से बचाव के लिए जरूरी नियम अपनाने की अपील की। मौके पर नरेश अध्यक्ष, राजेश जोगी महामंत्री बरसत मंडल, महेंद्र कैमला, रमेश बैरागी, सतबीर गोस्वामी, सुधीर राणा मोहिदीपुर मंडल महामंत्री, धीरज खरकाली, संजय त्यागी, संजय खैंची, पवन कल्याण, नरेश अली, सत्यवान सरपंच, कंबोपुरा से देसराज कांबोज, राजकुमार, रत्न कश्यप, पालाराम, जयपाल सहित सैंकड़ों मौजूद रहे।

बता दें कि घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण माह में तीन या चार बार कल्याण फार्म पर खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को फोन कर उनका निदान करते हैं और हर काम को डायरी में नोट किया जाता है और जो काम रह जाता है उसका लगातार फॉलोअप कर उसका समाधान कराया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.