विस सत्र के चौथे दिन हरविंद्र कल्याण ने उपमंडल कर्मचारियों के आवास के लिए पंचायती जमीन की व्यवस्था करने की बात उठाई

0
Advertisement



करनाल। घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण आजकल घरौंडा की समस्याओं के समाधान के लिए विधानसभा सत्र में प्रखर तरीके से जनता की आवाज को बुलंद कर रहे हैं। किसानों के लिए यमुना बेल्ट के साथ लगते डार्क जोन में कृषि परियोजनाओं के लिए नए टयूबवेल की स्थापना व उनके लिए बिजली कनेक्शन उपलब्ध कराने की वकालत के बाद बुधवार को विधानसभा सत्र के चौथे दिन कल्याण ने घरौंडा उपमंडल कार्यालय भवन निर्माण और उपमंडल के विभिन्न श्रेणियों के कर्मचारियों के रहने के लिए आवासीय सुविधाओं का निर्माण करने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि घरौंडा नगरपालिका क्षेत्र में कोई भी जमीन इसके लिए उपलब्ध नहीं है, इसके लिए जमीन की व्यवस्था करनी होगी।

कल्याण के पंचायती जमीन के बाबत उठाए गए सवाल का जवाब देने के बाद दोबारा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने यह भरोसा दिलाया कि अगर घरौंडा शहर के नजदीक कोई पंचायती जमीन उपलब्ध होती है तो निश्चित रूप से घरौंडा के लिए उपमंडल स्तर का कार्यालय तथा अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए आवासीय सुविधाओं का निर्माण किया जाएगा। इससे पहले उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सवाल के जवाब में कहा कि घरौंडा उपमंडल के कार्यालय भवन तथा उक्त उपमंडल के विभिन्न श्रेणियों के कर्मचारियों के लिए आवासीय सुविधाओं के निर्माण हेतू भूमि चिन्हित की जा रही है, उसके बाद भवन निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा।

Advertisement


बता दें कि पिछले छह साल में विधायक हरविंद्र कल्याण ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल की सरपरस्ती में घरौडा को विकास के नए आयाम दिए हैं। घरौंडा को सब डिवीजन का दर्जा, आईटीआई, भारत की दूसरे नंबर की एनसीसी एकेडमी, रोजगार के लिए स्किल डिवलेपमेंट केंद्र, मेडिकल यूनिवर्सिटी, स्वास्थ्य सुविधाएं, लड़के, लड़कियों के लिए शिक्षण संस्थान, बस स्टैंड, कम्युनिटी सेंटर्स व सौंदर्यकरण के साथ साथ पक्की सड़कों, बिजली, पानी की सुविधा के साथ साथ लगातार खुले दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर गंभीर रूप से प्रयासरत हैं।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.