हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर हर्षिता दहिया की हत्या में बड़ा खुलासा

0
Advertisement


हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर हर्षिता दहिया की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है,कुछ दिन पहले पानीपत में हुई हर्षिता दहिया की हत्या प्रोफेशनल शूटरों ने की थी, और हत्या करवाने वाला और कोई नही बल्कि हर्षिता का सगा जीजा दिनेश था, दिनेश को पानीपत पुलिस चार दिन के रिमांड पर लेकर आई है ! रिमांड के पहले ही दिन दिनेश ने अपना जुर्म कबूला, हत्या करने का कारण मृतका की गवाही बना था !

अभी तक जो बात सामने आई है उसमें दिनेश ने बात कबूली है कि हर्षिता उर्फ गीता के बलात्कार के मामले में दहिया की गवाही थी जिसके चक्कर मे उसने जेल में ही मर्डर की साजिश को अंजाम दिया ,गोरतलब है कि मंगलवार की शाम चमराडा गाँव मे जनसभा खत्म कर जैसे ही हर्षिता अपनी टीम के साथ निकली तो चार कार सवार अज्ञात हत्यारो ने गोलियां चलाकर हर्षिता की हत्या कर दी ! पोस्टमार्टम करवाने आई हर्षिता की बड़ी बहन लता ने अपने ही पति पर हत्या के आरोप लगाए थे, पुलिस गुरुवार को लता के पति दिनेश को प्रोटेक्शन वारंट पर ले आई और दिनेश को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ,दिनेश रेप के आरोप में जेल में बंद था ! बता दें कि दिनेश की पत्नी लता ने कहा था कि पति ने पहले मेरी मां को मार दिया और अब हर्षिता का भी मर्डर कर दिया, लता ने कहा कि दिनेश ने जेल से ही हर्षिता के मर्डर की साजिश रची !

Advertisement


लता ने पुलिस को बताया था, उनका पिता राजकुमार की 6 साल पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, इसके बाद हर्षिता उसके पास दिल्ली के पास गांव में रहने लगी थी ! जब हर्षिता 10वीं में पढ़ती थी, तब  दिनेश ने स्कूल से भरी कक्षा से उठाकर उससे रेप किया था, इसके बाद मां प्रेमो ने दिनेश पर केस दर्ज करा दिया ! 2014 में दिनेश पर अपनी सॉस प्रेमो की गोली मारकर हत्या करने का केस दर्ज था , हर्षिता अपनी मां की हत्या की चश्मदीद गवाह थी ,बताया जा रहा है कि दिनेश दिल्ली के बदमाशों में शामिल है, उस पर हर्षिता की मां प्रेमो की हत्या, हर्षिता से दुष्कर्म समेत हत्या सहित कई केस दर्ज हैं ! फिलहाल दिनेश ने सभी आरोपियों के नाम पुलिस को बता दिए है,पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुट गई है !

 

 






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.