March 29, 2024

अमृतसर के निरंकारी भवन में ग्रेनेड हमला,धमाके में 3 की मौत, 10 लोग घायल वही चश्मदीदों के अनुसार रविवार सुबह मोटरसाइकल सवार 2 लोग आए और धार्मिक डेरे में विस्फोटक फेंककर वो फरार हो गए !

अमृतसर के राजासांसी गांव स्थित निरंकारी भवन में ग्रेनेड अटैक की खबर है ! पुलिस के अनुसार इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि 10 लोग घायल हुए हैं !

चश्मदीदों के अनुसार रविवार सुबह मोटरसाइकल सवार 2 लोग आए और उन्होंने धार्मिक डेरे में विस्फोटक फेंका और फरार हो गए. उन्होंने कहा कि हमलावरों ने भागने के क्रम में उन्हें पिस्तौल दिखाकर डराने की भी कोशिश की. बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई तब वहां समागम कार्यक्रम चल रहा था !

शुरुआती जांच में इसे आतंकी हमले से जोड़कर देखा जा रहा है. विस्फोट की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स मौके पर पहुंच गए हैं. इस घटना के बाद पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. पुलिस ने राजस्थान से जुड़ी सीमाओं को सील कर दी है !

पुलिस लोगों ने अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील कर रही है ! अमृतसर में हुई इस घटना के बाद दिल्ली स्थित निरंकारी भवन की सुरक्षा व्यवस्था एहतियातन बढ़ा दी गई है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.