March 19, 2024
  • सरकार उद्योगपतियों की समस्याओं के प्रति गंभीर: डी.सी
  • डी.सी पहुंचे हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की बैटक में ,समस्याओं का किया मौके पर निराकरण

करनाल 17 जुलाई, : करनाल के डी.सी विनय प्रताप सिंह ने कहा है कि सरकार अधिकारियों और उद्योगपतियों के बीच तालमेल के साथ मिल कर काम कर रही है। सरकार उनकी समस्याओं के प्रति गंभीर है। इसके रहते हर माह बैठक का आयोजन किया जा रहा हैं। जिसमें उद्योगपतियों और अधिकारियों को साथ बिठा कर उद्योगों के संचालन में आने वाली परेशानियों का निराकरण मौके पर ही करवाया जाता है।

वह हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री करनाल द्वारा सेक्टर-3 स्थित चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के कार्यालय में आयोजित बैठक में बोल रहे थे। इस अवसर पर हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित गुप्ता,डीआईसी के संयुक्त निदेशक अनिल कुमार,डीआई सी के सहायक निदेशक गौरव शर्मा,चेंवर के जिला चेयरमैन आर.एल शर्मा,एच.एस.आई.डी.सी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान मनोज अरोड़ा के साथ विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

कार्यक्रम में इंडस्ट्रीज में आने वाली समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की गई और उनके समाधान के बारे में राय दी गई। इस अवसर पर डी.सी विनय प्रताप सिंह ने कहा कि यह उनकी मासिक बैठक है जिसमें औद्योगिक क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों के साथ बैठक की जाती है और व्यापार में आने वाली दिक्कतों के बारे में एक दूसरे से विचार-विमर्श कर उनके समाधान के बारे में अधिकारियों के साथ मिलकर हल किया जाता है इस मौके पर डी.सी विनय प्रताप सिंह द्वारा हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री करनाल के कार्यालय में पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दिया गया उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण से वातावरण स्वस्थ रहता है और पौधे लगाने से पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देता है उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि लोगों को भी अपने घरों के आसपास व कार्यालयों में पौधे लगाने चाहिए जिससे स्वस्थ वातावरण लोगों को मिल सके कार्यक्रम में पहुंचने पर डी.सी का चेंबर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्री के उपाध्यक्ष अमित गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारियों द्वारा फूलों के बुके देकर स्वागत किया और डीसी का कार्यक्रम में पहुंचने पर धन्यवाद दिया गया।

इस अवसर पर हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित गुप्ता ने बताया कि हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री करनाल ब्रांच काफी समय से इंडस्ट्री में कार्य करने वाले व्यापारियों के हितों के लिए कार्य करती रहती है और समय-समय पर जो समस्याएं उनको फेस करनी पड़ती है उनको प्रशासन के समक्ष रखकर उनका समाधान किया जाता है। इस मौके पर बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.