युवाओ को रोजगार देने की राह पर चल रही सरकार: मोहसिन चौधरी

0
Advertisement



कोरोना महामारी से निपटने के लिए योद्घाओं ने मोर्चा संभाल रखा है। इसी बीच जननायाक जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश प्रभारी मोहसिन चौधरी की अध्यक्षता में तरावडी अड्डे व सभी जगह घुम कर पार्टी के सदस्यों ने करीब 1 हजार मॉस्क वितारित किए। इस दौरान उन्होंने शहर में आए ग्रामीणों, सब्जी विके्रताओं व किराना दुकानों पर व राहगिरीयों को मॉस्क वितरित किए गए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में पार्टी के सदस्य काम कर रहे है। पुरे प्रदेश में जेजेपी पार्टी की और से पूरे प्रदेश में मॉस्क बांटे जाएगें।

Advertisement


इस दौरान जननायक सेवा दल से रामदयाल बलडी ने कहा कि कोरोना की इस माहमारी से हमें जितना है इस महामारी को हराने के लिए हमें सरकार व प्रशासन का साथ देना चाहिए और घर से बाहर निकलते मॉस्क का प्रयोग जरूर करना चाहिए। वहीं पार्टी के एस.सी सैल के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश पधाना के लोगों को मॉस्क देकर उन्हें घर पर ही रहने की सलाह दी व बेवजह घर से बाहर न निकले।

अगर आप लोग घर पर ही रहोगेें तो ही इस महामारी से हम जीत सकते है और हम कोरोना से लड़ाई लड़ सकते है।

इस दौरान किसान सैल के हल्का अध्यक्ष विक्रम राणा ने लोगों को मॉस्क देते व्यक्त लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क के उपयोग का महत्व बताया। साथ ही सार्वजनिक स्थल पर न थूकने की सलाह भी दी।

उन्होंने कहा कि हमें इस महामारी के दौर में जो कोरोना से लड़ रहे है उन योद्धाओं का सम्मान करना चाहिए। इस अवसर पर उनके साथ संजीव तोमर,समीर राजीव पाटा,साहिल गिरदर, खेम सिंह, रणधीर सिंह, अजय राणा सहित सहित पार्टी के और भी सदस्य मौजूद रहे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.