सरकार ने अपने चुनावी वायदे पूरे किये, खुशहाली और तरक्की के क्षेत्र में प्रदेश आगे बढ़ रहा है, जींद के उपचुनाव में भाजपा की होगी जीत : मंत्री कर्णदेव काम्बोज।

0
Advertisement



हरियाणा के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने रविवार को क्षेत्र के गांव चोरा खालसा में बतौर मुख्यातिथि लोहड़ी पर्व के अवसर पर गुरूद्वारा में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को लोहड़ी व मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं दी और कहा कि यह पर्व सभी के घरों में खुशहाली लाए और मंगलमय हो।

Advertisement


इस मौके पर मंत्री काम्बोज का सिख समाज की ओर से सिरोपा व फूलमाला पहनाकर सम्मान किया और प्रसाद ग्रहण किया। मंत्री ने गुरूद्वारा में बने लंगर हाल का उद्घाटन किया। इस हाल के निर्माण के लिए मंत्री ने अपने ऐच्छिक कोष से 5 लाख रूपये की राशि अनुदान के रूप में दी थी।

मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र के अधिकांश सभी वायदे पूरे कर दिये है। हर क्षेत्र में प्रदेश आगे बढ़ा है, हर जगह खुशहाली और तरक्की दिखाई दे रही है। इन विकास कार्यो की बदौलत जींद का उप-चुनाव भाजपा सरकार जीतेगी और पहली बार कमल का फूल खिलेगा।

उन्होंने एक प्रश्र के उत्तर में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में स्वर्ण जाति के गरीब लोगों को समाज की मुख्य धारा में शामिल करने के उद्देश्य से 10 प्रतिशत आरक्षण देने का जो निर्णय लिया है, वह अपने आप में ऐतिहासिक है और गरीब लोगों के लिए रामबाण साबित होगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने आरक्षण देकर सबका साथ-सबका एक समान विकास के नारे को भी चरितार्थ किया है। निसंदेह इससे गरीब लोगों को लाभ पहुंचेगा और उनके जीवन स्तर में सुधार आएगा।

इस अवसर पर स०बलकार सिंह, स० हरि सिंह, जगतार सिंह, गुरूदेव सिंह, लाभ सिंह, मुखत्यार सिंह, बिल्लू सिंह, जय सिंह सैनी, नरेश सैनी, मास्टर कर्मचंद, राजेश भट्टी, जिला पार्षद मास्टर राजेन्द्र सिंह, सरपंच विनोद, बलिन्द्र, नरेन्द्र, मा० रमेश काम्बोज, मा०देवी दयाल, सुरजीत सैनी व मा०अजमेर सैनी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Advertisement



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.