April 17, 2024

9 अगस्त से 22 अगस्त तक करण स्टेडियम करनाल में जिला स्तरीय खेलों और विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। जिसमें अनेक विद्यालयों के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। जिसमें फुटबॉल, बॉक्सिंग तैराकी आदि।

तैराकी में डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल मधुबन की कक्षा 12वीं की छात्रा मुस्कान में 50, 100 और 200 मीटर की फ्रीस्टाइल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक और अंशु कक्षा 10वीं की छात्रा ने 100 और 200 मीटर में स्वर्ण पदक और 200 मीटर बैकस्ट्रोक में रजत पदक लाकर प्रतियोगिता में जीत हासिल कीl

वही अंडर फोर्टीन प्रतियोगिता में डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल मधुबन की छात्रा ग्रसिका ने 50, 100 और 200 मीटर फ्री स्टाइल में स्वर्ण पदक और रश्मि ने 200 मीटर फ्री स्टाइल में स्वर्ण पदक जीतकर प्रतियोगिता में जीत हासिल कर अपने अभिभावकों और विद्यालय का नाम रोशन किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्या श्रीमती अनीता गौतम ने बच्चों को बधाई दी और भविष्य में भी ऐसे ही उत्साह से प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए उनका हौसला बढ़ाते हुए उन्हें पढ़ाई के साथ खेल कूद को भी महत्व देने की बात कही। और प्रतियोगिताओं में अव्वल रही छात्राओं के अभिभावक और छात्राओं के कोच आशीष को भी बधाई का पात्र बताते हुए उन्हें बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.