March 19, 2024

रात को चार अज्ञात व्यक्तियो द्वारा फुसगढ रोड करनाल से टाटा इंडीकेट कम्पनी के ए.टी.एम को उखाड कर चोरी करने की घटना को अंजाम दिया गया था। इस सम्बन्ध में थाना सदर में टाटा इंडीकेट कम्पनी के सुपरवाईजर की षिकायत पर मामला धारा 457,380  के तहत दर्ज किया जाकर  तफतीष स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक करनाल, सुरेन्द्र सिंह भौरिया द्वारा उपरोक्त घटना के सम्बन्ध मंे आज दिनांक 19.07.2019 को चोरी की वारदात को असफल बनाने वाले चौकीदार 1. हरीप्रषाद पुत्र नऐ राम वासी नेपाल हाल कर्ण विहार करनाल, 2. संग्राम सिह पुत्र सतपाल सिंह वासी प्यौत हाल कर्ण विहार करनाल  को नगद ईनाम व प्रंषसा पत्र देकर सम्मानित किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त घटना को अंजाम देकर जब वह आरोपी जा रहे थे तो चौकीदार हरी प्रषाद चौकना थे जब उसने उनसे पुछा कि आप लोग कौन हो और यह क्या लेकर जा रहे हो। उन अपराधियो डर कर चौकीदार हरीप्रषाद का मुह दबा कर उससे मार-पीट करने लगे तो हरीप्रषाद ने चिल्लाकर आस पास के लोगो को जगाया।  संग्राम सिंह चौकीदार की आवाज सुनकर आरोपीयो के पिछे दौडा और आरोपी लोगो को आता देख कर ए.टी.एम मषीन व रेहडी को छोड कर मौका से भाग निकले।

पुलिस अधीक्षक ने उनकी प्रंषासा करते हुए कहा कि उन्होने बाहदुरी का परिचय देते हुए चोरी की एक घटना को होने से बचाया। साथ ही आम जन से अपील करते हुए कहा कि  अपराध पर अंकुष लगाने के लिए पुलिस भरसक प्रयासरत है। अगर पब्लिक का सहयोग भी पुलिस को मिले तो अपराध को आसानी से नियंत्रित किया जा सकता है।

ए.टी.एम की वारदात में चौकीदार व साथ लगते युवक ने सामाजीक व बाहदुरी की भुमिका निभा कर घटना को असफल किया है। इस तरह पुलिस का सहयोग करने वालो को, पुलिस की तरफ से पूरा सहयोग किया जाएगा और जांच के दौरान कभी भी परेषान नही किया जाऐगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.